scriptदुकान से चोरी करता पकडा युवक, किया पुलिस के हवाले | Youth caught stealing from shop, handed over to police | Patrika News

दुकान से चोरी करता पकडा युवक, किया पुलिस के हवाले

locationअजमेरPublished: Nov 12, 2021 01:21:54 am

Submitted by:

Dilip

कस्बे में एक युवक दिनदहाड़े दुकान के अंदर घुस कर चोरी करते हुए पकड़ा गया है। युवक को मौके से पकड़ कर एकजुट हुए लोगों द्वारा मारपीट की गई। बताया गया कि युवक से चोरी के 15 हजार रुपए की नकदी भी बरामद हुई है। जिसके बाद चोर को सूचना पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

दुकान से चोरी करता पकडा युवक, किया पुलिस के हवाले

दुकान से चोरी करता पकडा युवक, किया पुलिस के हवाले

सैंपऊ. कस्बे में एक युवक दिनदहाड़े दुकान के अंदर घुस कर चोरी करते हुए पकड़ा गया है। युवक को मौके से पकड़ कर एकजुट हुए लोगों द्वारा मारपीट की गई। बताया गया कि युवक से चोरी के 15 हजार रुपए की नकदी भी बरामद हुई है। जिसके बाद चोर को सूचना पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस की ओर से युवक को हिरासत में लेकर उससे घटना के संदर्भ में पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक कस्बे के भरतपुर मार्ग स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप की यह घटना है। राजकुमार अग्रवाल के मकान में ही दुकान है। बताया गया है कि सुबह के सुबह राजकुमार दूध लेने के लिए घर से बाहर गया हुआ था, तभी मौका पाकर एक युवक दिनदहाड़े चोरी की नियत से घर के से दुकान में घुस चोरी करने पहुंच गया। तभी घर की महिला और एक बालिका ने युवक को चोरी करते हुए देख लिया। ऐसे में दोनों मां-बेटी ने हौसला दिखाया और मौके पर ही चोर को पकड़ लिया। तभी आसपास के लोग मौके पर एकजुट हो गए। युवक को पकड़ मारपीट की गई। जानकारी के अनुसार युवक की पहचान कमोद सिंह पुत्र कल्याण सिंह कुशवाह निवासी मोतीराम का नगला के रूप में हुई है। ग्रामीणों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी भरतपुर रोड स्थित बिल्डिंग मटेरियल की दुकानों पर लेबर का कार्य करता था, जो घटनास्थल से पूरी तरह वाकिफ था, जिसका फायदा उठाकर उसने वारदात को अंजाम दिया। दूसरी ओर राजकुमार मित्तल ने बताया उसकी दुकानदारी की रकम में से कई बार चोरी हो चुकी है, लेकिन वह घर के लोगों पर ही शक कर रहा था, जबकि असली चोर दुकान पर कार्य करने वाला युवक ही निकला। वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस की ओर से आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो