script

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

locationअजमेरPublished: Feb 28, 2021 11:49:13 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

थाना क्षेत्र के गांव राजौरा खुर्द में शनिवार रात करंट की चपेट में आने से 35 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना से परिजन में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव गृह पर रखवाया। परिजन की मौजूदगी पोस्टमार्टम कराकर शव को सुपुर्द कर दिया।

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

सैपऊ. थाना क्षेत्र के गांव राजौरा खुर्द में शनिवार रात करंट की चपेट में आने से 35 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना से परिजन में कोहराम मच गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शव गृह पर रखवाया। परिजन की मौजूदगी पोस्टमार्टम कराकर शव को सुपुर्द कर दिया।
जानकारी के मुताबिक सैपऊ थाना क्षेत्र के रजौरा खुर्द गांव निवासी 35 वर्षीय राम भजन पुत्र शिव सिंह बीती रात नींद से जाग कर टॉयलेट के लिए गया था। युवक हाइवे किनारे जैसे ही टॉयलेट के लिए खुले में बैठा तो हाईटेंशन लाइन से टकरा गया। जिससे युवक की मौके पर ही चीख पुकार निकल गई। परिजनों ने जाकर देखा तो युवक झुलसी हुई अवस्था में विद्युत पोल के पास पड़ा हुआ था। जिसे देखकर परिजन के होश उड़ गए। परिजन युवक को नाजुक अवस्था में सैपऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। जहां युवक की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जिला अस्पताल में युवक का स्वास्थ्य परीक्षण कर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है

ट्रेंडिंग वीडियो