उपचार के दौरान युवक की मौत, शव लेकर परिजन पहुंचे एसपी के पास

उपचार के दौरान युवक की मौत, शव लेकर परिजन पहुंचे एसपी के पास
उपचार के दौरान युवक की मौत, शव लेकर परिजन पहुंचे एसपी के पास

Manish Singh | Publish: Oct, 12 2019 04:05:00 AM (IST) Ajmer, Ajmer, Rajasthan, India

सड़क दुर्घटना में हुआ था भतीजे सहित घायल, षड्यंत्रपूर्वक दुर्घटनाकारित करने का लगाया आरोप, निष्पक्ष जांच की मांग

अजमेर. नसीराबाद शहर थाना क्षेत्र में छह दिन पहले दुर्घटना में घायल हुए युवक की शुक्रवार सुबह जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में मौत के बाद पोस्टमार्टम परिजन राजोसी जाने की बजाय शव लेकर पुलिस अधीक्षक के समक्ष पहुंच गए। उन्होंने षड्यंत्रपूर्वक हत्या का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की। एसपी ने उन्हें सोमवार को बुलाते हुए निष्पक्ष जांच का विश्वास दिलाया।

राजोसी निवासी रामा ने बताया कि 5 अक्टूबर को उसके भाई दीना खान और उसका भतीजा हरजी बाइक पर नसीराबाद से राजोसी लौट रहे थे। नसीराबाद रेलवे स्टेशन व सीआइडी ऑफिस के निकट टेम्पो चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दीना के गंभीर चोटें आई और उसको प्राथमिक उपचार के बाद पहले अजमेर और फिर जयपुर के एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया। जयपुर मेंदेर रात करीब 3 बजे दीना की मौत हो गई। रामा ने आरोप लगाया कि नसीराबाद सदर थाने में दीना के बेटे हरजी ने दुर्घटनाकारित करने वाले टेम्पो चालक लियाकत अली के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस ने सिर्फ टेम्पो जब्त किया जबकि लियाकत खुलेआम घूम रहा है। उसने आरोप लगाया कि टेम्पो से टक्कर मारने की वारदात लियाकत ने जानबूझ कर अंजाम दी। पीडि़तों ने मामले में उच्च अधिकारी से अनुसंधान की मांग की।

आरोपी से है पुरानी रंजिश

रामा ने बताया कि वर्ष-2016 में उसका व लियाकत के परिवार का जमीन को लेकर विवाद हुआ था। इसमें लियाकत और उसके भाइयों ने धारदार हथियार से उसकी दोनों टांगें काट दी थी। मामले में उसका भाई दीना चश्मदीद गवाह था, जिसकी 6 नवम्बर को कोर्ट में बयान पेशी थी। कोर्ट में बयान से पूर्व लियाकत और उसके भाइयों ने षड्यंत्रपूर्वक उसके भाई दीना व भतीजे की बाइक को टक्कर मार दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned