सुरसुरा में ढाबे पर हुई फायरिंग, युवक के पेट में लगी गोली, हमले की वजह बताई आपसी रंजिश

रूपनगढ़ क्षेत्र के ढाबों पर फायरिंग के मामले चिंताजनक, अवैध हथियारों की सप्लाई से इलाके में बढ़े अपराध, ढाबों पर अपराध प्रवृत्ति के लोगों के आने से बिगड़ रहा क्षेत्र का माहौल

By: suresh bharti

Updated: 12 Apr 2021, 12:42 AM IST

अजमेर/रूपनगढ़. समीपवर्ती ग्राम सुरसुरा में एक ढाबे पर रविवार अपराह्न हुई फायरिंग में एक युवक गोली लगने से गंभीर घायल हो गया। उसे किशनगढ़ रेफर किया गया। पुलिस के अनुसार सुरसुरा स्थित एक ढाबे पर आपसी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग में सुरसुरा निवासी शाकिर (24) पुत्र निजामुद्दीन के पेट में गोली लगी। उसे रूपनगढ़ के राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद 108 एम्बुलैंस से किशनगढ़ के यज्ञनारायण चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। यहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय भेज दिया।

आरोपी को पकडऩे के लिए नाकाबन्दी

जानकारी मिलने पर थानाप्रभारी कुंवरपालसिंह शेखावत मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस उपअधीक्षक ग्रामीण गोपालसिंह भाटी ने सुरसुरा स्थित घटनास्थल का अवलोकन कर आवश्यक निर्देश दिए। फायरिंग कर भागे आरोपी को पकडऩे के लिए नाकाबन्दी कराई। तलाश में पुलिस टीम रवाना की। फायरिंग करने में सुरसुरा के ही एक युवक का नाम सामने आ रहा है।

दो दिन पूर्व जूणदा के पास ढाबे पर हुई थी फायरिंग

दो दिन पूर्व जूणदा के पास एक ढाबे पर फायरिंग हुई थी। शनिवार को रूपनगढ़ थाना पुलिस ने दो देशी कट्टों के साथ दो युवकों को पकड़ा था। थानाप्रभारी कुंवरपालसिंह की ओर से मामला दर्ज कर लिया। वांछित आरोपी सुरसुरा निवासी सतीश प्रजापत की तलाश शुरू कर दी।

रूपनगढ़ में रहता था शाकिर : सुरसुरा निवासी अपराधी प्रवृत्ति का शाकिर पिछले कुछ समय से रूपनगढ़ में मकान किराए पर लेकर रह रहा था।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned