scriptनागौर से अगवा युवक को किशनगढ़ में छोड़ा, 5 आरोपी गिरफ्तार | Youth kidnapped from Nagaur left in Kishangarh, 5 accused arrested | Patrika News

नागौर से अगवा युवक को किशनगढ़ में छोड़ा, 5 आरोपी गिरफ्तार

locationअजमेरPublished: May 24, 2022 04:03:08 am

Submitted by:

manish Singh

नागौर से अगवा युवक को किशनगढ़ में छोड़ा, अजमेर में अपहरणकर्ता गिरफ्तार

नागौर से अगवा युवक को किशनगढ़ में छोड़ा, 5 आरोपी गिरफ्तार

नागौर से अगवा युवक को किशनगढ़ में छोड़ा, 5 आरोपी गिरफ्तार

अजमेर. अवैध शराब की बिक्री को लेकर उपजी रंजिश में सोमवार शाम नागौर के खुनखुना थाना क्षेत्र में एक युवक को अगवा कर लिया। नागौर पुलिस की सूचना पर अजमेर रेंज में नाकाबंदी कर अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी। देर शाम अजमेर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने मदस विश्वविद्यालय तिराहे पर बोलेरो कैम्पर में सवार पांच बदमाशों को दबोचा। आरोपियों में शराब ठेकेदार भी शामिल है। पुलिस ने अगवा युवक को किशनगढ़ के काली डूंगरी क्षेत्र से दस्तयाब किया। देर रात नागौर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर ले गई।
जानकारी अनुसार सोमवार शाम को खुनखुना थाने के डसाना खुर्द गांव में शराब व्यवसायी मुकेश नेतड़ (32) बोलेरो कैम्पर में आए 5-6 बदमाश अगवा करके ले गए। मुकेश के अपहरण की सूचना से हड़कम्प मच गया। डीडवाना वृत्ताधिकारी गोमाराम ने जिलेभर में नाकाबंदी करवा दी। देर शाम संदिग्ध बोलेरो कैम्पर के अजमेर सीमा में नजर आई। पुलिस ने संदिग्ध वाहन का पीछा शुरू कर दिया। पुलिस का पीछा करने पर बदमाशों ने मुकेश नेतड़ को किशनगढ़ काली डूंगरी क्षेत्र में उतार दिया। इसके बाद आरोपी किशनगढ़ होते हुए अजमेर की तरफ निकल गए। सूचना पर मदस विश्वविद्यालय तिराहे पर सीओ छवि शर्मा और क्रिश्चियनगंज थानाप्रभारी डा. रवीश सामरिया, सिविल लाइन थाना पुलिस जाप्ते के साथ संदिग्ध वाहन को रुकवाया। कैम्पर सवार युवकों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने पांच जनों को दबोचा।
नागौर से अगवा युवक को किशनगढ़ में छोड़ा, 5 आरोपी गिरफ्तार
शराब बिक्री का विवाद

पुलिस की गिरफ्त में आए पांच अपहरणकर्ताओं में शराब ठेकेदार भगवान सिंह थैबड़ी और उसके साथी हैं। पड़ताल में आया कि इस साल खुनखुना क्षेत्र में थैबड़ी के शराब के ठेके हैं। इससे पूर्व दो साल तक मुकेश नेतड़ के ठेके थे। दोनों ही शराब व्यवसाय में अवैध शराब की बिक्री को लेकर विवाद रहा है।
देर रात लेकर रवाना

डीडवाना पुलिस उप अधीक्षक गोमाराम चौधरी देर रात अजमेर पहुंचे। चौधरी ने बताया कि दोनों गुट में शराब बिक्री को लेकर रंजिश है। पुलिस आरोपी भगवानसिंह थैबड़ी व उसके साथियों को लेकर डीडवाना रवाना हो गई जबकि पीडि़त मुकेश नेतड़ का जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में उपचार व मेडिकल करवाया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो