हत्या : पहले छलकाए जाम,नशे में झगड़ा हुआ तो मारपीट के दौरान दोस्तों ने साथी को उतारा मौत के घाट!

होटल परिसर में मिली लाश, सिर और चेहरे पर गहरे जख्म, एफएसएल टीम ने लिए नमूने,आशंका है कि मारपीट के दौरान सिर में गंभीर चोट के चलते युवक की मौत हो गई

By: suresh bharti

Published: 20 Feb 2021, 11:46 PM IST

ajmer अजमेर. शराब के नशे में अपने-पराए का भान नहीं रहता। इस दौरान मारपीट व हत्या तक हो रही है। अजमेर जिले के उपखंड मसूदा के गांव रतनपुरा में एक युवक की हत्या के पीछे भी यही कहानी बताई। ग्रामीणों की मानें तो मृतक युवक और उसके कुछ दोस्तों ने शुक्रवार रात शराब पार्टी की थी। शनिवार सुबह युवक का शव होटल के बाहर बाइक के नीचे दबा मिला।

मृतक युवक के सिर सहित अन्य हिस्सों में गहरे घाव थे। इससे जाहिर है कि युवक की हत्या की गई है। वारदात के बाद हत्यारों ने युवक के शव के ऊपर मोटरसाइकिल गिरा दी,तैाकि इसे वाहन दुर्घटना माना जा सके। पुलिस को युवक के सिर व चेहरे पर गहरे जख्म मिले हैं। वह पेशे से ट्रक चालक था। पिछले 4-5 दिन से इस बंद पड़े होटल के कमरे में ही ठहरा था। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

पुलिस को ग्रामीणों ने दी सूचना

पुलिस के अनुसार रतनपुरा निवासी शैतान सिंह पुत्र मिश्री रावत कुछ दिन से गांव के पास स्थित होटल में बने कमरे में रह रहा था। होटल काफी समय से बंद होने से वह यहां अकेला ही था। शनिवार को ग्रामीणों को होटल के बाहर मोटर साइकिल गिरी नजर आई। वे मौके पर पहुंचे तो बाइक के नीचे युवक दबा हुआ नजर आया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मृतक के परिजन से मामले की जानकारी ली। पुलिस ने मसूदा चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

हाथापाई की आशंका

पुलिस मौके पर मिले बालों के गुच्छे एवं खून बिखरा होने से प्रथमदृष्टया हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। पुलिस का मानना है कि हत्या से पहले शैतान सिंह के साथ हाथापाई हुई। आपसी खींचतान में उसके सिर से बाल उखड़ गए। मारपीट के बाद हत्यारे उसके ऊपर मोटरसाइकिल गिराकर चले गए।

परिजन से मनमुटाव !

ग्रामीणों ने बताया कि शैतान सिंह ट्रक चालक था। घरवालों से मनमुटाव होने से वह जब भी गांव आता, तब इसी होटल में रहता था। वह करीब 4-5 दिन पहले ही गांव आया था। इसके बाद से इसी होटल में ठहरा था। जिस होटल के परिसर में उसकी हत्या हुई, उसके कमरे की चाबी उसकी जेब में मिली है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि शैतान शुक्रवार रात्रि कुछ दोस्तों के साथ मसूदा में शराब पीने के बाद एक होटल पर खाना खाकर वापस गांव लौटा था। इसके बाद शनिवार को वह मृत मिला।

suresh bharti Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned