script

थाने में की थी युवक से मारपीट, चारों पुलिसकर्मी निल​म्बित

locationअजमेरPublished: Apr 06, 2022 04:20:54 am

Submitted by:

dinesh sharma

शराब के ठेके के संचालक कुलदीप सिंह को थाने में रखकर रातभर मारपीट करने के मामले में पुलिस प्रशासन ने एएसआई, हैड कांस्टेबल और दोनों कांस्टेबलों को निलम्बित कर दिया है

थाने में की थी युवक से मारपीट, चारों पुलिसकर्मी निल​म्बित

थाने में की थी युवक से मारपीट, चारों पुलिसकर्मी निल​म्बित

मदनगंज-किशनगढ़ ( अजमेर ).

सिटी रोड सुमेर सिटी के सामने स्थित शराब के ठेके के संचालक कुलदीप सिंह को थाने में रखकर रातभर मारपीट करने के मामले में पुलिस प्रशासन ने एएसआई, हैड कांस्टेबल और दोनों कांस्टेबलों को निलम्बित कर दिया है। इन चारों पुलिसकर्मियों के खिलाफ मदनगंज थाने में मारपीट करने का नामजद मामला भी दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस प्रशासन ने इससे पहले इन चारों पुलिसकर्मियों पर तत्काल कार्रवाई करते हुए लाइन हाजिर करने के आदेश दिए थे। अब इन्हें निलम्बित कर दिया गया है।

डिप्टी मनीष शर्मा ने बताया कि प्रकरण की जांच की जा रही है। मदनगंज थाने में कार्यरत एएसआई गोपाराम, हैड कांस्टेबल सुभाष चौधरी, कांस्टेबल सुखराम व रामनिवास को निलम्बित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। पीडि़त युवक की रिपोर्ट पर इन चारों पुलिसकर्मियों के खिलाफ मारपीट का नामजद मामला भी दर्ज कर लिया गया है।
उल्लेखनीय है कि शराब ठेका संचालक कुलदीप सिंह ने बताया कि रविवार रात बीयर लेने के लिए ठेके पर आए युवक उससे गाली गलौंज पर उतारू हो गए, जबकि वह रात करीब 9 बजे ठेका बंद कर रहा था। उसने इसकी सूचना मदनगंज थाना पुलिस को दी।
READ MORE : मार्मिक…पुलिस से मांगी थी मदद, मिली मार

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी इन युवकों के साथ उसे भी वाहन में बैठाकर थाने ले गए। आरोप है कि उसके खिलाफ बिना कोई मामला दर्ज किए या बिना किसी शिकायत उसे रातभर थाने में रखा। उसने इस पर एतराज किया तो पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल लेकर तोड़ दिया और लात घूंसों और डंडों से मारपीट की। इससे उसके शरीर पर गहरे घाव और डंडों के निशान बन गए।
सोमवार सुबह तबीयत खराब होने पर उसे थाने से भगा दिया गया। जानकारी मिलने पर राजपूत सभा समिति के पदाधिकारी थाने पहुंचे और पुलिस अधिकारियों के समक्ष कुलदीप सिंह से थाने में रातभर बिना किसी कारण मारपीट करने पर एतराज जताया और कार्रवाई की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो