scriptसवर्णों को 10% आरक्षण बिल पास होने पर खुशी की लहर, वीडियो में देखें लोगों ने क्या कहा | 10 percent reservation for general caste people happy latest news | Patrika News

सवर्णों को 10% आरक्षण बिल पास होने पर खुशी की लहर, वीडियो में देखें लोगों ने क्या कहा

locationअलीगढ़Published: Jan 10, 2019 11:06:57 am

Submitted by:

suchita mishra

सवर्ण आरक्षण बिल राज्यसभा में पास होने के बाद सवर्ण जाति के लोग कह रहे है कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मास्टर स्ट्रोक है।

अलीगढ़। सवर्ण आरक्षण बिल राज्यसभा में पास होने के बाद सवर्ण जाति के लोगों में खुशी की लहर है। इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है। सवर्ण बिरादरी के लोगों का रुझान एक बार फिर बीजेपी की ओर हो गया है। मोदी का नारा सबका साथ सबका विकास धरातल पर दिखाई दे रहा है। लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- हर बार मोदी सरकार।
नौकरी मिल सकेगी
सवर्णों के लिए आर्थिक स्थिति के आधार पर राज्यसभा में 10% आरक्षण बिल पास होने के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि अब उन्हें भी नौकरी मिल सकेगी। पुण्यप्रताप सिंह, सोनल राघव और राजश्री वार्ष्णेय का कहना है कि इससे पहले आरक्षण के कारण पढ़ाई से लेकर नौकरी तक में काफी दिक्कतें सामने आईं। कड़ी मेहनत के बावजूद असफलता हाथ लगी, लेकिन मोदी द्वारा जो मास्टर स्ट्रोक खेला गया है, वह बहुत बढ़िया निकला। अब सवर्णों को भी आर्थिक स्थिति के हिसाब से आरक्षण मिल सकेगा। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिल से धन्यवाद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो