scriptआधी रात को चार लड़कों ने युवती से किया गैंगरेप फिर फंदे से लटकाया, खिड़की से देख रहे मासूम भाई ने खाेला राज | 4 boys killed girl after gangrape brother was looking through window | Patrika News

आधी रात को चार लड़कों ने युवती से किया गैंगरेप फिर फंदे से लटकाया, खिड़की से देख रहे मासूम भाई ने खाेला राज

locationअलीगढ़Published: May 20, 2022 05:02:33 pm

Submitted by:

lokesh verma

अलीगढ़ में एक 20 वर्षीय युवती से घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। घटना के चश्मदीद मासूम ने पिता के सामने राज खोला तो थाने में शिकायत की गई। पुलिस गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

4-boy-killed-girl-after-gangrape-brother-was-looking-through-window.jpg
अलीगढ़ जिले में एक 20 वर्षीय युवती से उसके भाई की आंखों के सामने ही चार लड़कों ने गैंगरेप किया है। इतना ही नहीं वहशी दरिंदों ने गैंगरेप के बाद युवती की चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को फंदे से लटका दिया। बताया जा रहा है कि माता-पिता 20 वर्षीय बेटी के साथ मासूम बच्चों को घर पर छोड़कर घूमने के लिए गए थे। उसी दौरान पड़ोस के ही रहने वाले चार लड़के युवती को अकेला देखकर घर पर आ धमके और सामूहिक बलात्कार किया। इसके बाद युवती ने परिजनों को जानकारी देने की बात कही तो लड़कों ने चुनरी से उसका गला घोट दिया फिर फंदे से लटका दिया। बता दें कि जिस वक्त लड़की का बलात्कार हो रहा था उस दौरान कमरे के अंदर बंद उसका नाबालिक भाई लोहे के जंगले से देख रहा था। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376डी समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
दरसल, दिल दहला देने वाली सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की ये घटना अलीगढ़ जिले के अतरौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। लड़की के पिता ने बतााय कि घटना 13 मई की सुबह करीब 3 से 4 बजे के बीच की है। लड़की के पिता ने बताया कि वह पत्नी के साथ छोटे-छोटे मासूम बच्चों को 20 वर्षीय बेटी के साथ घर पर अकेला छोड़ कर रिश्तेदारी में गए हुए थे। उसी दिन देर रात को उसकी बेटी के पास मोबाइल पर कोतवाली अतरौली क्षेत्र के गांव लोहागढ़ निवासी अभिमन्यु राघव पुत्र रवि राघव समेत काका उर्फ लक्ष्मण पुत्र उदय पाल सिंह के फोन आए थे। जिसके बाद देर रात करीब 3 बजे अभिमन्यु राघव, और लक्ष्मण दो अन्य लड़कों के साथ उसकी बेटी ओर छोटे-छोटे बच्चों को अकेला देख घर पहुंच गए।
यह भी पढ़ें- शादी में नेग मांगने पर जबरदस्त हंगामा, दो महिला सिपाहियों की वर्दी फाड़ने पर दो गिरफ्तार

बेटे ने बताया आंखों देखा हाल

चारों लड़कों ने अवैध तमंचा दिखाकर घर में 20 वर्षीय लड़की को जबरन कमरे में खींच ले गए। चीख-पुकार की आवाज सुनकर बेटा नींद से जाग गया। उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे कमरे में बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद बेटी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। बेटी ने घटना की जानकारी परिजनों को देने की बात कही तो चुनरी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि वहशी दरिंदों की करतूत को उनके बेटे ने अपनी आंखों से देखा है।
यह भी पढ़ें- शादी की वीडियोग्राफी के दौरान बाथरूम में नहा रही लड़की की बना डाली 10 मिनट की वीडियो

गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी

पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर दो नामजद लड़कों समेत सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 376डी, 302 समेत अन्य धाराओं में तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आराेपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो