scriptअलीगढ़ 7 वर्षीय मासूम को कैंटर ने रौंदा, शादी की खुशियां मातम में बदली | 7-year-old girl was trampled death by cantor in Aligarh | Patrika News

अलीगढ़ 7 वर्षीय मासूम को कैंटर ने रौंदा, शादी की खुशियां मातम में बदली

locationअलीगढ़Published: May 03, 2022 07:31:21 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जहां गांव अंडला में एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची के मामा की शादी तैयारियां चल रही थी। उसी दौरान अलीगढ पलवल हाईवे पर तेज रफ्तार के साथ अलीगढ़ से पलवल के तरफ जा रहे एक कैंटर ने मासूम बच्ची को तेज गति के साथ टायरों के नीचे कुचल दिया।
 

Symbolic Photo of Accident

Symbolic Photo of Accident

अलीगढ़ जिले की कोतवाली क्षेत्र के गांव अंडला में एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची अपने परिवार के लोगों के साथ अपने मामा की शादी में शामिल होने के लिए आई थी। उसी दौरान जब दूल्हा मामा घोड़ी पर बैठ कर बारात लेकर निकलने के लिए तैयार हो रहा था। उसी दौरान 7 वर्षीय मासूम सड़क किनारे बने एक मकान के पास खेल रही थी। तभी तेज रफ्तार के साथ अलीगढ़ पलवल हाईवे पर फर्राटा भर करा रहे कैंटर चालक ने मासूम बच्ची को खेलते हुए टायरों तले रौंद डाला। तेज रफ्तार कैंटर के टायरों के निचे कुचलते ही मासूम बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की दर्दनाक मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। तो वही बच्ची को मौत की नींद सुलाने वाले कैंटर समेत कैंटर चालक को लोगों ने मौके से ही धर दबोचा। एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित अंडला गांव निवासी रामप्रकाश के बेटे की शादी होने के चलते बारात दुल्हन के घर सिकंदरपुर टेंटी गांव जाने को लेकर तैयारियां चल रही थी। परिवार के सभी लोग दूल्हे को घोड़ी पर बैठा कर बारात निकलने की तैयारी में लगे हुए थे। उसी दौरान थाना बरला क्षेत्र के गांव रेहमापुर निवासी मैरिस शर्मा अपनी 7 वर्षीय बेटी वैष्णवी के साथ उसके मामा की शादी में शामिल होने के लिए आयी हुई थी। परिवार के लोग जब बारात टेडी गांव रोड ले जाने के लिए तैयार हो रहे थे उसी दौरान 8 वर्षीय मासूम वैष्णवी सड़क किनारे पड़ोस के मकान में खेल रही थी तभी तेज रफ्तार के साथ अलीगढ़ से पलवल की तरफ जा रहे एक कैंटर चालक ने पड़ोस के मकान में सड़क किनारे खेल रही मासूम 7 वर्षीय बच्ची वैष्णवी को जोरदार टक्कर मारते हुए कैंटर चालक ने टायरों के नीचे कुचल दिया।
High Speed Cantor Driver Accident

तेज रफ्तार कैंटर चालक द्वारा मासूम बच्ची को को चलता हुआ देख शादी में शामिल होने आए लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्ची की लाश को देखकर परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गई जिसके बाद एक पल में शादी की खुशियां मातम में बदल गई तो वही बच्ची को मौत की नींद सुलाने वाले कैंटर चालक को स्थानीय ग्रामीणों ने मौके से भागने से पहले ही पकड़ लिया और एक्सीडेंट की सूचना कोतवाली खैर पुलिस को दी गई 7 वर्षीय बच्ची को कुचलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 वर्षीय मासूम बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तो वही ग्रामीणों की पकड़ में आए कैंटर चालक को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर कैंटर समेत चालक को पुलिस थाने ले गई।
दर्दनाक एक्सीडेंट के बाद मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा बताया गया कि 7 वर्षीय मासूम बच्ची वैष्णवी की कैंटर के टायरों तले कुचल पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि मासूम बच्ची की मां की मौत लंबी बीमारी के चलते 4 साल पहले हो चुकी है। इस दर्दनाक घटना के बाद बच्ची के पिता सहित परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।
यह भी पढे: कॉकरोच भगाने के 6 आसान उपाय, सिर्फ एक बार प्रयोग करें

Accident in Aligarh

इस पूरे मामले पर कोतवाली खैर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार का कहना है कि जनपद एटा थाना महरा इलाके के गांव बूढ़ी निवासी कैंटर चालक का तालेवर सिंह को लोगों ने मौके पर पकड़ लिया सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर चालक को अपनी हिरासत में लिया है। जबकि बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो