script7-year-old girl was trampled death by cantor in Aligarh | अलीगढ़ 7 वर्षीय मासूम को कैंटर ने रौंदा, शादी की खुशियां मातम में बदली | Patrika News

अलीगढ़ 7 वर्षीय मासूम को कैंटर ने रौंदा, शादी की खुशियां मातम में बदली

अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है जहां गांव अंडला में एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची के मामा की शादी तैयारियां चल रही थी। उसी दौरान अलीगढ पलवल हाईवे पर तेज रफ्तार के साथ अलीगढ़ से पलवल के तरफ जा रहे एक कैंटर ने मासूम बच्ची को तेज गति के साथ टायरों के नीचे कुचल दिया।

 

अलीगढ़

Updated: May 03, 2022 07:31:21 pm

अलीगढ़ जिले की कोतवाली क्षेत्र के गांव अंडला में एक 7 वर्षीय मासूम बच्ची अपने परिवार के लोगों के साथ अपने मामा की शादी में शामिल होने के लिए आई थी। उसी दौरान जब दूल्हा मामा घोड़ी पर बैठ कर बारात लेकर निकलने के लिए तैयार हो रहा था। उसी दौरान 7 वर्षीय मासूम सड़क किनारे बने एक मकान के पास खेल रही थी। तभी तेज रफ्तार के साथ अलीगढ़ पलवल हाईवे पर फर्राटा भर करा रहे कैंटर चालक ने मासूम बच्ची को खेलते हुए टायरों तले रौंद डाला। तेज रफ्तार कैंटर के टायरों के निचे कुचलते ही मासूम बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की दर्दनाक मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। तो वही बच्ची को मौत की नींद सुलाने वाले कैंटर समेत कैंटर चालक को लोगों ने मौके से ही धर दबोचा। एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Symbolic Photo of Accident in ALigarh by Cantor
Symbolic Photo of Accident in ALigarh by Cantor
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित अंडला गांव निवासी रामप्रकाश के बेटे की शादी होने के चलते बारात दुल्हन के घर सिकंदरपुर टेंटी गांव जाने को लेकर तैयारियां चल रही थी। परिवार के सभी लोग दूल्हे को घोड़ी पर बैठा कर बारात निकलने की तैयारी में लगे हुए थे। उसी दौरान थाना बरला क्षेत्र के गांव रेहमापुर निवासी मैरिस शर्मा अपनी 7 वर्षीय बेटी वैष्णवी के साथ उसके मामा की शादी में शामिल होने के लिए आयी हुई थी। परिवार के लोग जब बारात टेडी गांव रोड ले जाने के लिए तैयार हो रहे थे उसी दौरान 8 वर्षीय मासूम वैष्णवी सड़क किनारे पड़ोस के मकान में खेल रही थी तभी तेज रफ्तार के साथ अलीगढ़ से पलवल की तरफ जा रहे एक कैंटर चालक ने पड़ोस के मकान में सड़क किनारे खेल रही मासूम 7 वर्षीय बच्ची वैष्णवी को जोरदार टक्कर मारते हुए कैंटर चालक ने टायरों के नीचे कुचल दिया।
High Speed Cantor Driver Accident

तेज रफ्तार कैंटर चालक द्वारा मासूम बच्ची को को चलता हुआ देख शादी में शामिल होने आए लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्ची की लाश को देखकर परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गई जिसके बाद एक पल में शादी की खुशियां मातम में बदल गई तो वही बच्ची को मौत की नींद सुलाने वाले कैंटर चालक को स्थानीय ग्रामीणों ने मौके से भागने से पहले ही पकड़ लिया और एक्सीडेंट की सूचना कोतवाली खैर पुलिस को दी गई 7 वर्षीय बच्ची को कुचलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 7 वर्षीय मासूम बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तो वही ग्रामीणों की पकड़ में आए कैंटर चालक को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर कैंटर समेत चालक को पुलिस थाने ले गई।
दर्दनाक एक्सीडेंट के बाद मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा बताया गया कि 7 वर्षीय मासूम बच्ची वैष्णवी की कैंटर के टायरों तले कुचल पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि मासूम बच्ची की मां की मौत लंबी बीमारी के चलते 4 साल पहले हो चुकी है। इस दर्दनाक घटना के बाद बच्ची के पिता सहित परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।
यह भी पढे: कॉकरोच भगाने के 6 आसान उपाय, सिर्फ एक बार प्रयोग करें

Accident in Aligarh

इस पूरे मामले पर कोतवाली खैर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार का कहना है कि जनपद एटा थाना महरा इलाके के गांव बूढ़ी निवासी कैंटर चालक का तालेवर सिंह को लोगों ने मौके पर पकड़ लिया सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर चालक को अपनी हिरासत में लिया है। जबकि बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी कैंटर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाबMaharashtra Political Crisis: क्या महाराष्ट्र में दो-तीन दिनों में सरकार बना लेगी बीजेपी? यहां पढ़ें पूरा समीकरणPresidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget 2022: 1 जुलाई से फ्री बिजली; यहां पढ़ें पंजाब सरकार के पहले बजट में क्या-क्या है खासपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- ये राजनीति नहीं है, ये अब सर्कस बन गया हैMaharashtra: ईडी के समन पर संजय राउत ने कसा तंज, बोले-ये मुझे रोकने की साजिश, हम बालासाहेब के शिवसैनिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.