scriptAgneepath Scheme IAS Indra Vikram Singh said recovery will be rioters | Agneepath Scheme : IAS इंद्र विक्रम सिंह का ऐलान, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से ही वसूलेंगे एक-एक पाई | Patrika News

Agneepath Scheme : IAS इंद्र विक्रम सिंह का ऐलान, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से ही वसूलेंगे एक-एक पाई

Agneepath Scheme Protest : अग्निपथ योजना के विरोध में अलीगढ़ हुए बवाल के दौरान सरकारी और निजी संपत्ति को बड़ा नुकसान हुआ है। इस पर आईएएस इंद्र विक्रम सिंह ने सख्त लहजे में कहा है कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले दंगाइयों से ही नुकसान की पूरी वसूली की जाएगी।

अलीगढ़

Published: June 18, 2022 06:02:58 pm

Agneepath Scheme Protest : अग्निपथ योजना के विरोध में हुए बवाल के दौरान सरकारी और निजी संपत्ति का खासा नुकसान पहुंचाया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहां उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए हैं। वहीं जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने शनिवार को मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले दंगाइयों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे दंगाइयों को चिन्हित कर सरकारी संपत्ति के नुकसान की वसूली की जाएगी। वही ऐसे लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है, जिन्होंने आंदोलित लड़कों की भीड़ को हिंसा फैलाने के लिए उकसाया है। लड़कों को उकसाने वाले लोगों से भी सरकारी संपत्तियों को हुए नुकसान की भरपाई की जाएगी।
agneepath-scheme-ias-indra-vikram-singh-said-recovery-will-be-rioters.jpg
Agneepath Scheme : IAS इंद्र विक्रम सिंह का ऐलान, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों से ही वसूलेंगे एक-एक पाई।
अलीगढ़ के थाना टप्पल इलाके में शुक्रवार को हुए बवाल के बाद शनिवार को अलीगढ़ के जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के सख्त तेवर देखने को मिले हैं। उन्होंने कहा कि घटना के बाद इलाके में शांति व्यवस्था कायम कर ली गई है, जो अभी भी बरकरार है। संवेदनशील इलाकों में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। पुलिसकर्मी संवेदनशील इलाकों में निगरानी रखते हुए लगातार गश्त कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक 32 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
यह भी पढ़ें - चेयरमैन बोले- SDM और ADM के साथ कार में था, तभी उपद्रवियों ने लगा दी आग

'एक-एक पाई का लिया जाएगा हिसाब'

उन्होंने बताया कि सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले कुछ दंगाइयों को चिन्हित कर लिया गया है तो अन्य को चिन्हित किया जा रहा है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले दंगाइयों से एक-एक पाई का हिसाब लिया जाएगा। उन्हीं से नुकसान की पूरी भरपाई की जाएगी। इसके साथ ही ऐसे लोगों को भी नहीं बख्शा जाएगा, जिन लोगों ने लड़कों की भीड़ में घुसकर अराजकता फैलाते हुए हिंसा भड़काने का काम किया था। सरकारी बसों सहित पुलिस चौकी एवं सरकारी गाड़ियों में आगजनी के साथ तोड़फोड़ की गई थी।
यह भी पढ़ें - अग्निपथ योजना के विरोध में रालोद ने भी खोला मोर्चा, सरकार को 10 दिन का अल्टीमेटम

'बवाल में जिनका भी दिमाग इस्तेमाल हुआ सभी धरे जाएंगे'

उन्होंने बताया कि बवाल में एक दरोगा घायल हुए हैं, जिनका इलाज जारी है। उन्होंने कहा कि बवाल के पीछे जिन दिग्गजों का भी दिमाग है, उनको बख्शा नहीं जाएगा। अगर कोई सोचता है कि बवाल करके बच जाएगा तो यह उसकी गलतफहमी है। कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले लोगों से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महा विकास अघाड़ी सरकार को बड़ा झटका, शिंदे खेमे में शामिल होंगे उद्धव के 8वें मंत्रीRanji Trophy Final: मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, 41 बार की चैम्पियन मुंबई को 6 विकेट से हरा जीता पहला खिताबBypoll results 2022 LIVE: UP की आजमगढ़ सीट से निरहुआ की हुई जीत, दिल्ली में मिली जीत पर केजरीवाल गदगदMaharashtra Political Crisis: शिवसेना को बीजेपी से दूर क्यों रखना चाहते हैं उद्धव ठाकरे? समझिए पूरा समीकरणसिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद, फिर से सामने आया कनाडाई (पंजाबी) गिरोहMumbai News Live Updates: कलिना, सांताक्रूज में पार्टी कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में शामिल हुए आदित्य ठाकरेMaharashtra Political Crisis: केंद्र ने शिवसेना के बागी 15 विधायकों को दी Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, शिंदे गुट ने डिप्टी स्पीकर के खिलाफ लिया ये फैसलाMaharashtra Political Crisis: राज्यपाल ने DGP और मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी, शिंदे गुट के विधायकों को सुरक्षा देने का दिया निर्देश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.