scriptAgneepath Scheme Jattari Nagar Panchayat Chairman Rajpal statement | Agneepath Scheme : चेयरमैन बोले- SDM और ADM के साथ कार में था, तभी उपद्रवियों ने लगा दी आग, बमुश्किल बची तीनों की जान | Patrika News

Agneepath Scheme : चेयरमैन बोले- SDM और ADM के साथ कार में था, तभी उपद्रवियों ने लगा दी आग, बमुश्किल बची तीनों की जान

Agneepath Scheme Protest : अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के जट्टारी नगर पंचायत चेयरमैन की स्कॉर्पियो कार को उपद्रवियों उस समय फूंक डाला था। जब वह एसडीएम और एडीएम के साथ कार में बैठकर उपद्रवियों को समझा रहे थे। उन्होंने आपबीती सुनाते हुए 150 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

अलीगढ़

Published: June 18, 2022 02:16:02 pm

Agneepath Scheme Protest in Aligarh : अग्निपथ योजना के विरोध में अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के जट्टारी नगर पंचायत चेयरमैन की स्कॉर्पियो कार को भी उपद्रवियों आग के हवाले कर दिया था। जब आग लगाई गई तब जट्टारी चेयरमैन एडीएम और एसडीएम के साथ कार में हकी बैठे थे। अगर वह कार से निकलकर नहीं भागते तो कुछ भी हो सकता था। चेयरमैन ने बताया कि उपद्रवियों को समझाने के लिए नगर पंचायत कार्यालय बुलाया गया था। वह एडीएम प्रशासन और एसडीएम खैर के साथ कार में बैठकर उत्पात मचा रहे उपद्रवियों से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच करीब 150 उपद्रवियों ने उनकी स्कॉर्पियो कार को चारों तरफ से घेर लिया और तीनों से अभद्रता करते हुए नीचे उतार दिया।इसके बाद कार को आग के हवाले कर दिया। तीनों ने मौके से भागकर जान बचाई।
agneepath-scheme-jattari-nagar-panchayat-chairman-rajpal-statement.jpg
Agneepath Scheme : चेयरमैन बोले- SDM और ADM के साथ कार में था, तभी उपद्रवियों ने लगा दी आग।
अलीगढ़ की जट्टारी नगर पंचायत के चेयरमैन राजपाल सिंह ने थाना पहुंचकर शनिवार को मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि 17 जून को थाना टप्पल इलाके में अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर उतरकर बस, कार, पुलिस चौकी समेत कई वाहनों को आग लगाते हुए तांडव मचाया था। प्रदर्शनकारियों के सामने इलाके के हालात लगातार बिगड़ रहे थे। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एसडीएम खैर संजय मिश्रा और एडीएम प्रशासन ने उपद्रवियों को समझाने के लिए जट्टारी नगर पंचायत कार्यालय बुलाया था। अधिकारियों के बुलावे पर वह भी पहुंच गए।
यह भी पढ़ें - आरोपियों से सम्पत्ति नुकसान की पाई-पाई वसूलेगी UP सरकार, विभागों से मांगा गया ब्योरा

तीनों ने मौके से भागकर बचाई जान

उन्होंने बताया कि जब वह अधिकारियों के साथ अपनी स्कॉर्पियो कार में बैठकर उपद्रवियों का समझा रहे थे। इसी बीच 150 से ज्यादा हमलावरों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और तीनों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाड़ी से नीचे उतार दिया। इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी को पलटकर आग के हवाले कर दिया। इसके बाद तीनों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें - पुलिस चाैकी को फूंकने और अधिकारियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वाले 30 उपद्रवी गिरफ्तार

दंगाइयों की पहचान और तलाश में जुटी पुलिस

चेयरमैन ने घटना के बाद पुलिस को 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अब पुलिस दंगाइयों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

SpiceJet की एक और फ्लाइट में खराबी, मुंबई में प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, 17 दिन में तकनीकी खराबी की 7वीं घटनायूपी में प्रशासनिक फेरबदल, 4 IAS और 3 PCS किए गए इधर से उधरउत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा बीएड परीक्षा-2022: जाने परीक्षा केंद्र के लिए बनाए गए नियमGujarat: एमई, एमफार्म में प्रवेश के लिए आज से शुरू होगा रजिस्ट्रेशनएंकर रोहित रंजन को रायपुर पुलिस नहीं कर पाई गिरफ्तार, अपने ही दो कर्मचारी के खिलाफ जी न्यूज़ ने दर्ज कराई FIRMausam Vibhag alert : मौसम विभाग का यूपी के कई जिलों में 9-12 जुलाई तक भारी बारिश का अलर्टबाप बोला, मेरे बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी अपनी मां की हत्याGanpati Special Train: सेंट्रल रेलवे ने किया बड़ा एलान, मुंबई से चलेगी 74 गणपति महोत्सव स्पेशल ट्रेन, देखें पूरा शेड्यूल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.