scriptAgneepath Scheme : चेयरमैन बोले- SDM और ADM के साथ कार में था, तभी उपद्रवियों ने लगा दी आग, बमुश्किल बची तीनों की जान | Agneepath Scheme Jattari Nagar Panchayat Chairman Rajpal statement | Patrika News

Agneepath Scheme : चेयरमैन बोले- SDM और ADM के साथ कार में था, तभी उपद्रवियों ने लगा दी आग, बमुश्किल बची तीनों की जान

locationअलीगढ़Published: Jun 18, 2022 02:16:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

Agneepath Scheme Protest : अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के जट्टारी नगर पंचायत चेयरमैन की स्कॉर्पियो कार को उपद्रवियों उस समय फूंक डाला था। जब वह एसडीएम और एडीएम के साथ कार में बैठकर उपद्रवियों को समझा रहे थे। उन्होंने आपबीती सुनाते हुए 150 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

agneepath-scheme-jattari-nagar-panchayat-chairman-rajpal-statement.jpg

Agneepath Scheme : चेयरमैन बोले- SDM और ADM के साथ कार में था, तभी उपद्रवियों ने लगा दी आग।

Agneepath Scheme Protest in Aligarh : अग्निपथ योजना के विरोध में अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के जट्टारी नगर पंचायत चेयरमैन की स्कॉर्पियो कार को भी उपद्रवियों आग के हवाले कर दिया था। जब आग लगाई गई तब जट्टारी चेयरमैन एडीएम और एसडीएम के साथ कार में हकी बैठे थे। अगर वह कार से निकलकर नहीं भागते तो कुछ भी हो सकता था। चेयरमैन ने बताया कि उपद्रवियों को समझाने के लिए नगर पंचायत कार्यालय बुलाया गया था। वह एडीएम प्रशासन और एसडीएम खैर के साथ कार में बैठकर उत्पात मचा रहे उपद्रवियों से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच करीब 150 उपद्रवियों ने उनकी स्कॉर्पियो कार को चारों तरफ से घेर लिया और तीनों से अभद्रता करते हुए नीचे उतार दिया।इसके बाद कार को आग के हवाले कर दिया। तीनों ने मौके से भागकर जान बचाई।
अलीगढ़ की जट्टारी नगर पंचायत के चेयरमैन राजपाल सिंह ने थाना पहुंचकर शनिवार को मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि 17 जून को थाना टप्पल इलाके में अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर उतरकर बस, कार, पुलिस चौकी समेत कई वाहनों को आग लगाते हुए तांडव मचाया था। प्रदर्शनकारियों के सामने इलाके के हालात लगातार बिगड़ रहे थे। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एसडीएम खैर संजय मिश्रा और एडीएम प्रशासन ने उपद्रवियों को समझाने के लिए जट्टारी नगर पंचायत कार्यालय बुलाया था। अधिकारियों के बुलावे पर वह भी पहुंच गए।
यह भी पढ़ें – आरोपियों से सम्पत्ति नुकसान की पाई-पाई वसूलेगी UP सरकार, विभागों से मांगा गया ब्योरा

तीनों ने मौके से भागकर बचाई जान

उन्होंने बताया कि जब वह अधिकारियों के साथ अपनी स्कॉर्पियो कार में बैठकर उपद्रवियों का समझा रहे थे। इसी बीच 150 से ज्यादा हमलावरों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया और तीनों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गाड़ी से नीचे उतार दिया। इसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी को पलटकर आग के हवाले कर दिया। इसके बाद तीनों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें – पुलिस चाैकी को फूंकने और अधिकारियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वाले 30 उपद्रवी गिरफ्तार

दंगाइयों की पहचान और तलाश में जुटी पुलिस

चेयरमैन ने घटना के बाद पुलिस को 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अब पुलिस दंगाइयों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो