scriptAgneepath scheme protest 30 rowdy arrested in aligarh | Agneepath Scheme : अलीगढ़ में पुलिस चाैकी को फूंकने और अधिकारियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वाले 30 उपद्रवी गिरफ्तार | Patrika News

Agneepath Scheme : अलीगढ़ में पुलिस चाैकी को फूंकने और अधिकारियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ करने वाले 30 उपद्रवी गिरफ्तार

Agneepath Scheme Protest : अलीगढ़ जिले में शुक्रवार को हुए बवाल के बाद पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। जिलाधिकारी के आदेश पर अभी तक पुलिस ने 30 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस की 10 टीमों को अन्य आरोपियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है।

अलीगढ़

Published: June 18, 2022 11:55:44 am

Agneepath Scheme Protest : अलीगढ़ में शुक्रवार को उपद्रवियों ने जट्टारी पुलिस चौकी को आग लगा दी थी और एडीजी के वाहन में भी तोड़फोड़ की गई थी। इसके साथ ही अलीगढ़ और टप्पल के बीच फंसे निजी वाहनों पर भी पथराव किया गया था। नगर पंचायत जट्टारी के चेयरमैन की कार को भी उपद्रवियों ने आग के हवाले कर दिया था। जबकि एसडीएम की गाड़ी पर लाठी-डंडे बरसाते हुए जमकर तोड़फोड़ की थी। अलीगढ़ पुलिस अब तक 30 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि पुलिस की 10 टीमों को अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है। ये टीमें लगातार गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।
agneepath-scheme-protest-30-rowdy-arrested-in-aligarh.jpg
अलीगढ़ जिले में अग्निपथ योजना के विरोध में शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों ने जमकर उत्पात मचाया था। प्रदर्शनकारियों ने यूपी-हरियाणा रोडवेज की बसों, पुलिस चौकी और कार में आग के हवाले कर दिया था। इन मामलों में पुलिस ने 30 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए 29 उपद्रवियों ने अन्य सैकड़ों के साथ मिलकर पुलिस के बड़े अधिकारी से लेकर दरोगा समेत पुलिसकर्मियों के ऊपर भी हमला बोला किया था। जिसमें पुलिस के अधिकारी समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने एडीजी और एसडीएम की गाड़ी पर हमला बोलते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया था।
यह भी पढ़ें - अग्निपथ योजना: सरकार के फैसले का चौतरफा विरोध, सड़क पर उतरे युवा

डीएम बोले- किसी भी कीमत पर उपद्रवियों को नहीं छोड़ेंगे

प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान एसडीएम की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त किया था और चेयरमैन की गाड़ी को फूंक दिया था। अलीगढ़ के डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि अब तक 30 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आगजनी करने वाले अन्य उपद्रवियों को भी चिन्हित करते हुए गिरफ्तार किया जाएगा। किसी भी कीमत पर उपद्रवियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने युवाओं से अपील की है कि उपद्रव करके अपने भविष्य को दांव पर ना लगाएं।
यह भी पढ़ें - प्रदर्शनकारियों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, सूचना देने वाले को पुलिस देगी पुरस्कार

सोशल मीडिया पर भी पुलिस की पैनी नजर

अलीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी के निर्देश पर अब पुलिस ने टप्पल थाना क्षेत्र को 4 जोन और 8 सेक्टर में बांटा है। इसी के साथ गठित की गई पुलिस की दस टीमे उपद्रवियों की गिरफ्तारी में लगी हुई हैं। वहीं, गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा पुलिस सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रख रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.