scriptहम एक हो गए तो फिर से बाबर जैसा राज़ करेंगे, चाहे जितने बच्चे हों अल्लाह इसकी इज़ाज़त देता है- AIMIM | aimim president said we become one we will rule like Babur again | Patrika News

हम एक हो गए तो फिर से बाबर जैसा राज़ करेंगे, चाहे जितने बच्चे हों अल्लाह इसकी इज़ाज़त देता है- AIMIM

locationअलीगढ़Published: Jan 08, 2022 11:38:51 am

Submitted by:

Dinesh Mishra

AIMIM के अलीगढ़ जिला अध्यक्ष गुफरान नूर के द्वारा विवादित नारे लगाए गए हैं। गुफरान नूर द्वारा जनता से नारे लगाते हुए कहा गया कि जब दलित मुस्लिम जब साथ चलेगा तो देश में बाबर जैसा शासन होगा।

aimin.jpg
अलीगढ. उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एआई एमआईएम जिला अध्यक्ष गुफरान नूर के द्वारा अलीगढ़ में एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया था। AIMIM की तरफ से नुक्कड़ सम्मेलन में मौजूद जिला अध्यक्ष गुफरान नूर ने कहा मजा नहीं आ रहा है।जरा जोर से नारे लगाओ क्योंकि नारों की आवाज नहीं आ रही है।जिसके बाद एआईएमआईएम जिला अध्यक्ष ने विवादित नारे लगाते हुए सम्मेलन में मौजूद लोगो से कहा कि जब देश में दलित मुस्लिम साथ चलेगा तो देश में एक बार फिर बाबर जैसा राज चलेगा। इसके साथ ही हरिद्वार में धर्म संसद करने वाले हिंदुत्व के संतो को गुफरान नूर के द्वारा ललकारते हुए चेतावनी दी गई और कहा कि कहना चाहता हूं इन संतो से उनके इस्लाम में न खुद मरने की इजाजत हैं ओर न किसी को मारने की इजाजत देता है। लेकिन जालिम जब जुल्म की हद को पार कर गुजर जाए तो उसे? तो उसे? समझ गए। इस्लाम में उसे जुल्म की हद पार करने के बाद ऐसे जालिम को काटने की इजाजत दी ओर अपने बीच से हटाने की इजाजत दी गई है।
AIMIM के जिला अध्यक्ष का बयाना ‘बाबर जैसा शासन’
उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एक बार फिर एआईएमआईएम के अलीगढ़ जिला अध्यक्ष गुफरान नूर के द्वारा विवादित नारे लगाए गए हैं। गुफरान नूर द्वारा जनता से नारे लगाते हुए कहा गया कि जब दलित मुस्लिम जब साथ चलेगा तो देश में बाबर जैसा शासन होगा। सम्मेलन में दलित मुस्लिम बाबर जैसा देश में शासन दोहराए जाने के नारे लगाने के बाद जनता से कहा कि हरिद्वार में कुछ दिन पहले धर्म संसद हुई थी। हरिद्वार में हुई उस धर्म संसद में मुस्लिम समुदाय के लोगों को निशाना बनाते हुए नरसंहार और मुसलमानों को काटने की बात उस धर्म संसद के अंदर की गई थी। गुफरान नूर ने लोगों से कहा एक धर्म विशेष को धर्म संसद में काटने की बात होती है। आखिर कौन था वह समुदाय जिसके काटने की बात की गई वह समुदाय कोई और नहीं बल्कि मुसलमान था। उस धर्म संसद में मौजूद हिंदुत्व का चोला पहने कुछ आतंकवादियों तक के द्वारा मुसलमानों को धर्म संसद में काटने की बात की गई थी। इसके साथ ही कहा कि में कहना चाहता हूं मुसलमानों के इस्लाम में ना खुद मरने की इजाजत हैं ओर ना ही किसी को इस्लाम मारने की इजाजत देता है। लेकिन जब जालिम जब जुल्म की हद को पार कर गुजर जाए तो उसे? तो उसे? समझ गए। इस्लाम में उसे जुल्म की हद पार करने के बाद ऐसे जालिम को काटने की इजाजत दी ओर अपने बीच से हटाने की इजाजत दी गई है।
जो हमारे बारे में बुरा सोचते हैं अल्लाह उनके बारे में सोचेगा
गुफरान नूर ने कहा कि ना हम किसी का बुरा सोचते हैं और ना हम किसी के बारे में बुरा सोचेंगे। लेकिन हिंदुस्तान में आवाम से अपील है कि एक बार आवासुउद्दीन ओवैसी को प्रधानमंत्री बनाना है। तो वही उत्तर प्रदेश में शौकत अली को मुख्यमंत्री बनाना है।लेकिन यह तभी मुमकिन होगा इंशाल्लाह जब दलित और मुस्लिम एक साथ होगा।कहां इंशाअल्लाह जब दलित और मुस्लिम एक साथ आ जाएगा। तो दलित और मुस्लिम मिलकर पूरे देश पर राज कर सकते हैं। चाहे वो किसी भी हद तक क्यों न हो।
अल्लाह ही बच्चा देता है वही परवरिश भी करता है, कम या ज्यादा के लिए नहीं कहता
गुफरान नूर ने जिक्र करते हुए कहा कि वह कहीं मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच बैठकर इस्लाम धर्म के बारे में आपसी जिक्र कर रहे थे। उस दौरान इस्लाम को लेकर उनके द्वारा एक बयान दिया गया था। कि हमारा इस्लाम इस बात की इजाजत नहीं देता कि हम लोग एक बच्चा बनाएं या दो बच्चा बनाएं। इस दौरान उनको फिर उन्होंने सम्मेलन में मौजूद महिलाओं और जनता से पूछते हुए कहा कि क्या उनका इस्लाम बच्चे बनाने को कहता है। क्योंकि बच्चे बनाने वाला तो अल्लाह ताला ओर उनकी परवरिश करने वाला भी अल्लाह ताला है।

ट्रेंडिंग वीडियो