scriptअलीगढ़ BJP सांसद सतीश गौतम पर भू माफिया के साथ मिलकर जमीन कब्जा करने का आरोप | Aligarh BJP MP Satish Gautam accused of encroaching land with land mafia | Patrika News
अलीगढ़

अलीगढ़ BJP सांसद सतीश गौतम पर भू माफिया के साथ मिलकर जमीन कब्जा करने का आरोप

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के ब्लाक प्रमुख पर अवैध तरीके से जमीन कब्जाने का आरोप लगा है और इसमें अलीगढ़ के सांसद सतीश गोतम संरक्षण कर रहे हैं। जिससे सरकार की बदनामी हो रही है।

अलीगढ़Aug 12, 2022 / 11:42 pm

Dinesh Mishra

bhu_mafia.jpg

Bhu Mafia Symbolic Pics

अलीगढ़ मामले में पीड़ित पक्ष ने जमीन पर कब्जे का विरोध करते हुए आत्मदाह की चेतावनी दी है। दरअसल टप्पल के ब्लाक प्रमुख ऋषि पाल सिंह पर दबंगई से जमीन कब जाने का आरोप लगा है टप्पल ब्लॉक के ब्लाक प्रमुख पति ऋषि पाल सिंह इलाके में सांसद सतीश गौतम जनप्रतिनिधि और नुमाइंदे के तौर पर काम करते हैं. ब्लाक प्रमुख पति ऋषि पाल सिंह प्रशासन द्वारा टॉप 10 भूमाफिया भी घोषित है, पीड़ित योगेश ने थाना टप्पल के हामिद पुर में आबादी की भूमि पर सांसद के गुर्गो द्वारा अवैध कब्जा कराने का आरोप लगाया है.
पीड़ित योगेश ने कहा है कि, अलीगढ़ सांसद सतीश गौतम ब्लाक प्रमुख पति मेरी हत्या करा सकते हैं, जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण पर जिलाधिकारी से न्याय मांगा है. योगेश ने चेतावनी दिया है कि, न्याय नही मिला तो आत्मा दाह कर लूंगा. जिसकी जिम्मेदारी अलीगढ़ प्रशासन के साथ सांसद सतीश गौतम और ब्लाक प्रमुख पति ऋषि पाल सिंह पर होगी
वही पीड़ित योगेश ने सोशल मीडिया पर भी अपने साथ हो रहे अत्याचार की फोटो और वीडियो वायरल क्या है और सरकार से इसे संज्ञान लेने की बात कही है उन्होंने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार निसंदेह कानून के शासन वाली सरकार है लेकिन अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम और उनके नुमाइं नुमाइंदे भ्रष्टाचार में डूबे हैं और भाजपा सरकार को बदनाम करने का काम कर रहे हैं जिसे प्रशासन ने टॉप 10 भूमाफिया घोषित कर रखा है। उसे ही जमीनों के अवैध कब्जा करने का कार्य सांसद करा रहे हैं। पीड़ित योगेश ने बताया कि सांसद अवैध कब्जे करा रहे हैं। जिससे भाजपा सरकार बदनाम हो रही है। जिला अधिकारी को इस बारे में अवगत कराया है। योगेश ने कहा कि अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो आत्महत्या कर लूंगा।

Home / Aligarh / अलीगढ़ BJP सांसद सतीश गौतम पर भू माफिया के साथ मिलकर जमीन कब्जा करने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो