scriptपुलवामा आतंकी हमले के बाद अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का ये बयान पढ़ा क्या | Aligarh muslim university Statement on Pulwama terror attack news | Patrika News

पुलवामा आतंकी हमले के बाद अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का ये बयान पढ़ा क्या

locationअलीगढ़Published: Feb 17, 2019 07:36:26 am

अमुटा की कार्यकारी समिति की बैठक में एक प्रस्ताव पारित किया गया है।

amu

amu

अलीगढ़। मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने शहीदों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। घायल जवानों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।
एएमयू दुखी
कुलपति ने कहा है कि ए0एम0यू0 इस घृणित बरबरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता है। वह इसमें हुए जान माल के नुकसान से बहुत दुखी है। उन्होंने कहा कि इस हमले में जिन सैनिकों ने अपनी जान गंवाई है। विश्वविद्यालय की उनके परिवार वालों के प्रति गहरी सहानुभूति है।
कायरतापूर्ण कृत्य की कड़ी निंदा
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के शिक्षकों ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की है। अमुटा की कार्यकारी समिति की बैठक में पारित एक प्रस्ताव में कहा गया है कि पूरी शिक्षक बिरादरी सुरक्षा बलों के विरुद्ध हुए शर्मनाक, दर्दनाक और कायरतापूर्ण कृत्य की कड़ी निंदा करती है। प्रस्ताव में आगे कहा गया है कि ए0एम0यू बिरादरी सभी शहीदों को सलाम करती है। इस कठिन समय में उनके परिवारों के साथ पूर्ण एकजुटता व्यक्त करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो