scriptअभी तक ट्रेनें भटक रही थी रास्ता, अब मुरादाबाद के लिए निकली बस अलीगढ़ जा पहुंची | Aligarh shramik special bus moradabad aligarh way Wandering trains | Patrika News

अभी तक ट्रेनें भटक रही थी रास्ता, अब मुरादाबाद के लिए निकली बस अलीगढ़ जा पहुंची

locationअलीगढ़Published: May 27, 2020 03:57:50 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

-मंगलवार को भूलवश बस चालक मुरादाबाद सेंटर जाने वाले यात्रियों को अलीगढ़ ले आया-आलाधिकारियों ने चालक को गलती का अहसास कराया, सही जानकारी देकर मुरादाबाद रवाना किया

अभी तक ट्रेनें भटक रही थी रास्ता, अब मुरादाबाद के लिए निकली बस अलीगढ़ जा पहुंची

अभी तक ट्रेनें भटक रही थी रास्ता, अब मुरादाबाद के लिए निकली बस अलीगढ़ जा पहुंची

अलीगढ़. अभी तक ट्रेन के रास्ता भटकने का मामला सामने आया था, लेकिन अब ट्रेन की तर्ज पर बस भी रास्ता भटकने लगी है। ताज़ा मामला अलीगढ़ में सामने आया। यहां मंगलवार को गुरुग्राम से श्रमिकों को लेकर मुरादाबाद जाने वाली बस रास्ता भटक गई और अलीगढ़ पहुंच गई। बाद में अधिकारियों ने बस को मुरादाबाद के लिए रवाना किया।
इस मामले में अलीगढ़ रोडवेज के एआरएम लोकेश राजपूत का कहना है कि हरियाणा रोडवेज की बसों से यूपी के मजदूरों को अलीगढ़, इटावा, बरेली और मुरादाबाद सेंटरों पर पहुंचाया जा रहा है। वहां से यूपी रोडवेज की बसों से श्रमिकों को उनके गंतव्य तक भेज जाता है। मंगलवार को भूलवश बस चालक मुरादाबाद सेंटर जाने वाले यात्रियों को अलीगढ़ ले आया। बस में गोरखपुर, गोंडा, कुशीनगर, बस्ती के श्रमिक सवार थे। उन्हें अपने जनपद के लिए यूपी रोडवेज की बस मुरादाबाद सेंटर से मिलनी थी।
अलीगढ़ पहुंचकर लोधा क्षेत्र के खेरेश्वर चौराहे पर श्रमिकों को बस उतारा जा रहा था। लेकिन इस बीच जानकारी होने पर पुलिस, प्रशासन और रोडवेज के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और चालक को उसकी गलती का अहसास कराया। इसके बाद चालक को सही जानकारी देकर मुरादाबाद रवाना किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो