scriptबारिश के बाद बढ़ी सर्दी, सभी स्कूल दो दिन के लिए बंद, जारी हुआ नया आदेश | All School closed due to rain and Cold waves in UP Aligarh latest news | Patrika News

बारिश के बाद बढ़ी सर्दी, सभी स्कूल दो दिन के लिए बंद, जारी हुआ नया आदेश

locationअलीगढ़Published: Jan 09, 2020 09:28:53 am

जिलाधिकारी के निर्देश पर DIOS और BSA ने स्कूल बंद करने का नया आदेश जारी किया है।

School Closed

स्कूल बंद

अलीगढ़। पूरे उत्तर प्रदेश में बारिश के बाद सर्दी का प्रकोप एक बार फिर बढ़ गया है। शीतलहर एवं कड़ाके की सर्दी में बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते जिलाधिकारी चन्द्र भूषण सिंह के निर्देश पर नर्सरी से कक्षा 10 तक के सभी विद्यालयों में 9 व 10 जनवरी, 2020 तक अवकाश घोषित किया गया है।
यह भी पढ़ें

जाम में फंसी एम्बुलेंस, ढाई साल की बच्ची ने तोड़ा दम

नया आदेश जारी

इस संबंध में जिला विद्यालय निरीक्षक (डीआईओएस) धर्मेंद्र शर्मा तथा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) डॉ. लक्ष्मीकांत पांडेय ने पत्र जारी किया है। यह आदेश सभी सरकारी व प्राइवेट स्कूलों पर लागू होगा। आदेश में कहा गया है कि जो भी विद्यालय खुल पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

VIDEO: प्याज की सुरक्षा के लिए कैद कर दिए ‘भगवान’, 24 घंटे तक नहीं खुला मंदिर का ताला

बारिश में भीग गए थे बच्चे

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों की तरह अलीगढ़ में भी बारिश हुई। आठ जनवरी को बच्चे स्कलों से भीगते हए घर आए। आशंका प्रकट की जा रही है कि बच्चे बीमार पड़ सकते हैं। अभिभावकों के आग्रह पर जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला विद्यालय निरीक्षक (डीआईओएस) धर्मेंद्र शर्मा तथा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) डॉ. लक्ष्मीकांत पांडेय ने विद्यालय बंद करने का आदेश जारी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो