scriptCAA Protest एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उतरे AMU छात्र | AMU Student Again Protest over CAA protest | Patrika News

CAA Protest एक बार फिर नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में उतरे AMU छात्र

locationअलीगढ़Published: Jan 04, 2020 06:34:31 pm

शुक्रवार को भी एएमयू के पूर्व छात्रनेता व छात्र-छात्राओं ने बाब-एसैयद गेट पर प्रदर्शन किया था।

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर सीएए के विरोध में एएमयू छात्र-छात्राएं सड़क पर उतरे। शुक्रवार को भी एएमयू के पूर्व छात्रनेता व छात्र-छात्राओं ने बाब-एसैयद गेट पर प्रदर्शन किया था।
यह भी पढ़ें– VIDEO: पूर्व सांसद बोले, पुलिस पर नहीं भरोसा किसी जज से हो गोलीकांड की जांच

एएमयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष सलमान इम्तियाज ने कहा कि कानून का विरोध लगातार जारी रहेगा। 15 दिसंबर को हुए प्रोटेस्ट के दौरान हुई पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए एएमयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष सलमान इम्तियाज ने कहा कि ऐसे छात्रों पर कार्रवाई की जा रही थी जो उस समय कैंपस में थे ही नहीं। आरोप लगाया कि ऐसे दो विद्यार्थियों पर भी गुंडा एक्ट लगाया गया है जो कैंपस तो दूर अलीगढ़ में भी नहीं थे। निर्दोष छात्रों से गुंडा एक्ट हटाए जाने की मांग की जा रही है।
यह भी पढ़ें

मायावती के करीबी रहे बसपा से निलंबित चल रहे पूर्व ऊर्जामंत्री की सीएम योगी से मुलाकात, चर्चाओं का बाजार गर्म

इस विरोध प्रदर्शन को देखते हुए कैंपस के बाहर पुलिस लगातार तैनात है। वहीं बाहर से किसीको भी एएमयू में किसी भी तरह के प्रदर्शन में शामिल होने की इजाजत नहीं दी जा रही है। इसी कोशिश में शनिवार को पूर्व आईएएस अधिकारी कन्नन गोपीनाथन को भी आगरा पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो