scriptअलीगढ़ AMU छात्रों ने अग्निपथ योजना का किया स्वागत, बोले दंगाइयों को भेजो जेल | AMU students Aligarh welcome Agneepath scheme rioters to jail | Patrika News

अलीगढ़ AMU छात्रों ने अग्निपथ योजना का किया स्वागत, बोले दंगाइयों को भेजो जेल

locationअलीगढ़Published: Jun 18, 2022 07:27:13 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में जहां एक तरफ अग्नीपथ योजना के विरोध में दंगाइयों के द्वारा आगजनी और तोड़फोड़ की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र नेताओं द्वारा हाथों में स्लोगन लिखे बड़े-बड़े पोस्टर लेकर अग्नीपथ योजना का स्वागत किया गया है।

Indian Army Agniveer and Agnipath Scheme

Indian Army Agniveer and Agnipath Scheme

एएमयू छात्रों ने देश के प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से आह्वान किया है कि अग्नीपथ योजना का विरोध करने वाले लोगों के घरों पर जल्द बुलडोजर चलाते हुए भारत सरकार की अग्निपथ योजना का विरोध करने वाले छात्रों के खिलाफ NSA व UAPA के तहत कार्यवाही की जाए। प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइंस इलाके की अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र और छात्र नेताओं के द्वारा भारत सरकार की अग्निपथ योजना का हाथों में स्लोगन लिखे बैनर पोस्टर लेकर कैंपस में जोरदार स्वागत किया गया।
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों ने किया स्वागत

भारत सरकार के अग्निपथ योजना का स्वागत करते हुए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों का कहना है कि, अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले लोगों के खिलाफ मोदी और योगी जी जल्द से जल्द सख्त से सख्त कार्यवाही करें। सरकारी संपत्तियों को तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले लोगों के घरों पर जल्द बुलडोजर चलाएं और अग्नीपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों के खिलाफ भी यूएपीए (UAPA) लगाएं। ऐसे में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रों और छात्र नेताओं का कहना है कि भारत सरकार के किसी भी योजना के खिलाफ प्रदर्शन करना गलत है।
AMU Student Welcomed to Agneepath Scheme

भारत सरकार की अग्निपथ योजना का स्वागत करते हुए एएमयू छात्र सहित छात्राओं ने अपने हाथों में स्लोगन लिखे पोस्टर लिए हुए उन्होंने अग्निपथ योजना का स्वागत करते हुए पूर्ण रूप से समर्थन किया है। इसके साथ ही उन्होंने मोदी और योगी से गुहार लगाई है कि जिस तरह से दंगाइयों के द्वारा आगजनी और तोड़फोड़ की गई है। ऐसे दंगाइयों को चिन्हित करते हुए इनके भी बड़े-बड़े पोस्टर बाजारों व सड़कों और दंगाइयों के घरों पर चिपकाकर बुलडोजर की कार्रवाई की जाए। उन्हें उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दंगाइयों के खिलाफ जरूर बुलडोजर चलवा आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो