AMU छात्रों ने मृतक अमरनाथ यात्रियों को दी श्रद्धांजलि

  AMU छात्रों ने मृतक अमरनाथ यात्रियों को दी श्रद्धांजलि
AMU Students

छात्रों ने कहा कि सिर्फ सर्जिकल स्ट्राइक से काम नहीं चलेगा। अब डायरेक्ट स्ट्राइक कर दुश्मन को कुचलना होगा।

अलीगढ़। कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के बाद देश में गम और गुस्सा है। आतंकवाद के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं। आतंकी हमले में मरने वाले श्रद्धालुओं की आत्मा की शांति के लिए कैंडिल मार्च निकाले जा रहे हैं। मंगलवार शाम को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्याल के छात्रों ने भी कैंडल मार्च निकाल कर शोक व्यक्त किया|

निर्दोषों के हत्यारे इंसान नहीं

AMU छात्र इमराम ने कहा कि यह एक कायरता भरा कदम है। निर्दोषों की जान लेने वाले इंसान कहलाने के लायक नहीं हैं। छात्रों ने कहा कि बस और उसके ड्राइवर को लेकर उठाए जा रहे सवाल भी वाजिब लग रहे हैं। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और जो भी लोग इस हमले के लिए जिम्मेदार हैं उनको मौत की सजा मिलनी चाहिए।

अब डायरेक्ट स्ट्राइक करो
छात्रों ने कहा कि आखिर आम आदमी इतनी दहशत में क्यों है? क्या आतंकवादी सरकार से ज़्यादा ताकतवर हैं? उन्होंने कहा कि अगर ये आतंकवादी कश्मीरी हैं तो वो पनप कैसे रहे हैं। अगर ये सीमा पार से आए थे तो सरकार इसके खिलाफ हथियार कब उठाएगी। छात्रों का कहना था कि सिर्फ सर्जिकल स्ट्राइक से काम नहीं चलेगा। अब केंद्र सरकार को डायरेक्ट स्ट्राइक कर दुश्मन को कुचलना होगा।

वीडियो-

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned