scriptनरेन्द्र मोदी कॉमेडी शो के आर्टिस्ट की तरहः ओवैसी | Asaduddin Owaisi says, PM narendra modi is like comedy show artist | Patrika News

नरेन्द्र मोदी कॉमेडी शो के आर्टिस्ट की तरहः ओवैसी

locationअलीगढ़Published: Nov 19, 2016 09:32:00 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

अलीगढ़ में रात्रि में हुई सभा में असद्उद्दीन ओवैसी ने पीए मोदी, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव पर जमकर प्रहार किए।

aimim

aimim

अलीगढ। ऑल इण्डिया मजलिस इत्तिहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी अपने उत्तर प्रदेश चुनावी सफर के तहत शुक्रवार की शाम अलीगढ़ पहुँचे। इससे पहले कई बार अलीगढ़ में उनके कार्यक्रम को लेकर प्रयास किये गए थे, पर प्रशासनिक स्तर पर अनुमति नहीं मिलने के कारण ओवैसी का कोई भी प्रोग्राम नहीं हो सका था। जिसको लेकर मंच पर आते ही असदउद्दीन ओवैसी ने कहा कि उत्तर प्रदेश मेरे बाप का है, मैं यहां दोबारा आऊंगा, बार-बार आऊंगा, यह किसी मुलायम सिंह या किसी अखिलेश की जागीर नहीं है। उत्तर प्रदेश में बाबा साहेब अंबेडकर का संविधान लागू है,किसी यादव परिवार का फरमान नहीं चलता है।
 

नोटबंदी के फैसले से भ्रष्टाचार नहीं, गरीब होगा खत्म
अपने सम्बोधन में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से सबसे ज्यादा परेशान गरीब आदमी है। 40 करोड़ आदमी नाम तक नहीं लिख सकता। केवल 3 फीसदी लोगों के पास डेबिट, क्रेडिट कार्ड है। बैंकों की लाइन में लगकर लोग मर रहे हैं और मोदी जी जापान जाकर हंस रहे हैं। जैसे कि वह कोई पीएम न हों, कॉमेडी शो के आर्टिस्ट हों। ओवैसी ने कहा कि इस फैसले से करप्शन नहीं, गरीब खत्म हो जाएगा। मुझे बताया गया कि अलीगढ़ का ही कारोबार बहुत मंदा हो गया है। वह गरीब लोग जिनका कहीं निवेश नहीं है, जिनके जीने का आधार कैश ही, वही परेशान हैं।
 
asaduddin owaisi

मुसलमानों के लिए क्या किया मुस्लिम विधायकों ने
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सपा और भाजपा की मिलीभगत का आप अंदाजा लगाइए। बदायूं के नजीब अहमद के घर सपा के ही सांसद हैं, नहीं जाते। लेकिन मुलायम सिंह के यहां शादी में मोदी जी आते हैं। यह क्या नौटंकी है? क्या यही सपा की मुसलमानों के साथ सहानुभूति है। इसके अलावा चुनाव के समय सेक्युलर पार्टियां मुसलमानों से चाहती हैं कि वह सेक्युलर पार्टी को वोट दें। क्या सेक्युलरिज्म का सारा बोझ मुसलमान ही उठाएंगे? ओवैसी ने बीजेपी औए समाजवादी पार्टी पर जमकर प्रहार किये उन्होंने कहा कि अलीगढ़ में दो मुसलमान विधायक हैं, इन्होंने मुसलमानों के लिए क्या किया? विकास के लिए भी क्या किया? अलीगढ़ आया तो सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे हैं।
 

मुसलमानों में तलाक की दर एक फीसदी से भी कम
उन्होंने कहा कि मोदी शरीयत में तीन तलाक के बहाने दखल देने का ऐलान कर चुके हैं। जबकि गोवा में कानून है, कि 25 साल तक अगर किसी हिन्दू बहन को बच्चा नहीं हो, तो पति दूसरी शादी कर सकता है। क्या मोदी ने इसको बदलने की बात कही। इसी तरह 2011 की जनगणना में पता चला कि 11 वर्ष की बच्ची की शादी की दर गैरमुसलमानों में ज्यादा थी। क्या इसकी बात हुई। दूसरी ओर मुसलमानों में तलाक की दर एक फीसदी से भी कम है।
 

उत्तर प्रदेश में ओवैसी पैदा करो फिर देखो
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि खुद को सेक्युलर कहलवाने वाली समाजवादी पार्टी की सरकार में मुज़फ्फ़रनगर में दंगों के दौरान कत्लेआम किया गया, 50हज़ार से ज्यादा मुसलमान शरणार्थियों की तरह ज़िंदगी गुज़ार रहे हैं। क्या यही है मुसलमानों से मोहब्बत। ओवैसी ने जनता से कहा कि 2017 के उत्तर प्रदेश चुनाव में मजलिस के उम्मीदवारों को जिता कर भेजो। संसद में एक ही तो ओवैसी है और जब उत्तर प्रदेश में इतने ओवैसी होंगे तो अंदाज़ा लगाओ लो क्या नहीं कर सकते।
 

ये रहे उपस्थित
AIMIM के इस कार्यक्रम का आयोजन अलीगढ ज़िला कमेटी की ओर से किया गया था, जिसकी पूरी कमान प्रदेश प्रवक्ता अदील अल्वी ने इण्डिया मजलिस इत्तिहादुल मुस्लिमीन के अलीगढ़ जनपद के अध्यक्ष मोहम्मद शुहेब ने के साथ संभाल रखी थी। कर्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्वी उत्तर प्रदेश में प्रभारी पूर्व अधिकारी जुबेर उल इस्लाम, बरौली विधानसभा छेत्र 75 के प्रत्याशी परवेज़ अहमद खान, मुरादाबाद अध्यक्ष, रामपुर अध्यक्ष, ग़ाज़ियाबाद जनपद अध्यक्ष के आलावा एडवोकेट फरीद अहमद, फहीम खान, इक़बाल अहमद, मोइन खान, नौशाद आलम, मोहम्मद काशिफ, ताल्हा खान, महानगर अध्यक्ष सलमान, कोल विधानसभा अध्यक्ष लियाकत अली, शहर विधानसभा अध्यक्ष उस्मान, युवा ज़िला अध्यक्ष सैयद नाज़िम, उपाध्यक्ष युवा शाहिद, मौलाना हाशिम के आलावा सभी पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो