scriptAligarh : पुलिस पर हमला कर आरोपी को भगा ले गए बदमाश, 7 हिरासत में | attack on the police team when went to catch accused in aligarh | Patrika News

Aligarh : पुलिस पर हमला कर आरोपी को भगा ले गए बदमाश, 7 हिरासत में

locationअलीगढ़Published: Apr 09, 2022 04:28:53 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

अलीगढ़ में वांछित आरोपी को पकड़ने देर रात गई पुलिस पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने पुलिस टीम के साथ अभद्रता भी की। इस हमले में पुलिस के तीन सिपाही घायल हो गए। क्षेत्राधिकारी बरला सुमन कनौजिया ने कहा कि मामले में सात लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

accused.jpg
जिले में बुलडोजर बाबा योगी 2.0 की सरकार में पुलिस पर बदमाश भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां बुलडोजर बाबा का बुलडोजर भू-माफियाओं की संपत्तियों को धवस्त करने में जुटा हुआ है। तो वहीं बेखौफ बदमाश बुलडोजर बाबा योगी 2.0 की सरकार सहित पुलिस विभाग को ठेंगा दिखाते हुए पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों को छुड़ाकर मौके से फरार हो रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला अलीगढ़ जिले में बेखौफ बदमाशों का खौफनाक चेहरा उस वक्त सामने आया है। जब प्रदेश में बुलडोजर बाबा की पुलिस थाने पर दर्ज मुकदमे में पुलिस टीम वांछित आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देने उसके गांव गई थी। पुलिस ने वांछित आरोपी को घर से गिरफ्तार किया जिसकी सूचना मिलते ही कुछ दबंग बदमाश मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस टीम के साथ अभद्रता की और आरोपी को भगा ले गए।
आरोपी को लेकर फरार हो गए बदमाश

गौरतलब है कि जिले में बेखौफ हुए बदमाशों में अलीगढ़ पुलिस का जरा भी ख़ौफ नहीं हैं। बेखौफ हुए बदमाशों की बात का अंदाजा इसी बात से ही लगाया जा सकता है। जब थाने पर दर्ज मुकदमे में फरार चल रहे एक वांछित आरोपी को पकड़ने के लिए थाना विजयगढ़ इलाके के गांव नानऊ में पुलिस टीम द्वारा दबिश दी गई थी। वांछित आरोपी को पुलिस ने उसके गांव स्थित घर से दबोचा। यह बात पता चलते ही अन्य दबंग बदमाशों ने पुलिस टीम पर एकजुट होकर हमला बोल दिया। बदमाशों ने पुलिस के साथ अभद्रता भी की और पुलिस टीम को घायल कर आरोपी को जबरन छुड़ाकर मौके से फरार हो गए।
हमले में पुलिस के तीन सिपाही घायल

बेखौफ बदमाशों द्वारा पुलिस पर किए गए हमले में तीन सिपाही घायल हो गए जिनका तत्काल देर रात ही उपचार कराया गया था। उधर, तीनों सिपाहियों के घायल होने की चर्चा क्षेत्र के अंदर रि तरफ आग की तरह फैल गई। उधर, हमले की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी समेत अन्य थानों की फोर्स भी गांव के अंदर मौके पर पहुंच गई। क्षेत्राधिकारी बरला सुमन कनौजिया ने कहा कि मामले में सात लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवई की जाएगी।
मौके से पकड़े गए सातों लोगों को हिरासत में

इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी बरला सुमन कनौजिया का कहना है कि एक वारंटी आरोपी अतेंद्र कुमार को पकड़ने गई पुलिस टीम के साथ अभद्रता की गई। जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए वारंटी आरोपी को कुछ लोगों ने पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया है। पुलिस टीम पर हुए हमले की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस पहुंची मौके पर पहुंच गया था। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस फोर्स के साथ ही ग्रामीणों द्वारा अभद्रता करते हुए काफी नोकझोंक हुई। जिसके बाद पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो