scriptप्रियंका गांधी को महासचिव बनाए जाने पर बाबा रामदेव ने दिया बयान, जानिए क्या कहा! | Baba Ramdev's statement about Priyanka Gandhi as general secretary | Patrika News

प्रियंका गांधी को महासचिव बनाए जाने पर बाबा रामदेव ने दिया बयान, जानिए क्या कहा!

locationअलीगढ़Published: Jan 24, 2019 05:46:34 pm

Submitted by:

suchita mishra

बाबा रामदेव ने कालेधन और हनुमान जी की जाति को लेकर भी बातचीत की। पतंजलि डिपार्टमेंट स्टोर का उद्घाटन करने अलीगढ़ आए थे बाबा रामदेव।

ramdev

ramdev

अलीगढ़। शहर में स्वर्णजयंती कालोनी में पतंजलि डिपार्टमेंट स्टोर का उद्घाटन करने आये बाबा रामदेव मीडिया से रूबरू हुए और तमाम मुद्दों पर बातचीत की। हालांकि वे राजनीतिक सवालों से बचते नजर आए। प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव बनाने और पूर्वांचल के प्रभारी बनाए जाने के सवाल पर बाबा रामदेव ने कहा कि ये कांग्रेस के अंदर की बात है। मैदान में जितने अच्छे योद्धा होंगे, मुकाबला उतना ही अच्छा होगा।
हनुमान जी पर विवाद ठीक नहीं
बाबा रामदेव ने इस बीच राममंदिर के मुद्दे पर भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि राममंदिर के लेकर बातें तो बहुत हो चुकीं, अब इसे बन जाना चाहिए। वहीं काले धन को लेकर कहा हमारी आवाज पर न तो अंकुश लगा है और न ही कुंद हुई है। इस समय राजनीतिक असहिष्णुता शिखर पर है। कुछ भी बोलना सिर फुटव्वल कराना है। उन्होंने हनुमान जी की जाति को लेकर कहा कि हनुमान जी के जन्म के समय जाति व्यवस्था नहीं थी बल्कि कर्म के आधार पर वर्ण व्यवस्था थी। इसलिए इस पर विवाद करना ठीक नहीं।
हम फकीर मोदी वजीर
बाबा रामदेव ने कहा कि हम फकीरी कर रहे हैं और मोदी वजीरी। फकीर और वजीर के उत्तरदायित्व में अंतर होता है। हम लोग तो अपनी फकीरी में कमी नहीं आने देंगे और मोदी अपनी वजीरी में कायम रहेंगे तो मुझे लगता है कि देश का भला ही होगा। फकीरों से ही देश बना भी है, बचा भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो