scriptभाजपा नेता ने थाने में दी धमकी, कहा- पूरे शहर को आग लगा दूंगा, वीडियो वायरल | BJP leader threatened in police station said will set fire whole city | Patrika News

भाजपा नेता ने थाने में दी धमकी, कहा- पूरे शहर को आग लगा दूंगा, वीडियो वायरल

locationअलीगढ़Published: Feb 18, 2022 12:16:22 pm

Submitted by:

lokesh verma

BJP Leader’s Threat : अलीगढ़ (Aligarh) के ऊपरकोट थाने में भाजपा के नेताओं (BJP Leader) ने भाजपा पार्षद से मारपीट के एक मामले में कार्रवाई नहीं होने पर जमकर हंगामा किया है। इस दौरान एक भाजपा पार्षद ने थाने में ही पूरे शहर को आग लगाने की पुलिस को धमकी (Threat to Police) दे डाली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

bjp-leader-threatened-in-police-station-said-will-set-fire-whole-city.jpg

BJP Leader’s Threat : भाजपा नेता ने थाने में दी धमकी, कहा- पूरे शहर को आग लगा दूंगा, वीडियो वायरल।

BJP Leader’s Threat : अलीगढ़ जिले में पुलिस थाने के अंदर पुलिस की आंखों के सामने एक गुंडे की तरह एक भाजपा नेता (BJP Leader) ने पूरे शहर को आग लगाने की खुलेआम धमकी दी है। धमकी देने वाले नेता बीजेपी के पार्षद हेमंत गुप्ता (BJP Councillor Hemant Gupta) हैं। शहर को आग लगा देने की धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। बताया जा रहा है कि कई भाजपा पार्षद समर्थकों के साथ एक पार्षद के साथ मारपीट के मामले में ऊपरकोट थाने पहुंचे थे और दबंगों पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। लेकिन, पुलिस ने गिरफ्तारी में कानूनी पेच बताते हुए इनकार कर दिया। इससे गुस्साए भाजपा पार्षद वहीं खड़े होकर पुलिस को धमकी (Threat to Police) देते हुए कहने लगे कि अगर पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार नहीं की तो वह पूरे शहर में आग लगा देंगे।
दरअसल, अलीगढ़ महानगर के थाना ऊपरकोट थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-7 से भाजपा पार्षद सूरज माहौर की तरफ से क्षेत्र सड़क निर्माण का कार्य कराया जा रहा था। इसी दौरान क्षेत्र के दबंग लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी। इस मामले में भाजपा नेता सूरज माहौर ने ऊपरकोट कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे को सप्ताह भर से अधिक बीतने के बाद भी पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की। इससे आक्रोशित भाजपा के अन्य पार्षद और पूर्व महापौर शकुंतला भारती ऊपरकोट कोतवाली पहुंचे। जहां गिरफ्तारी की मांग को लेकर काफी देर तक हंगामा हुआ। पुलिस ने यह कहते हुए गिरफ्तारी से इनकार कर दिया कि उक्त मामले में 7 साल से कम की सजा है। इसलिए आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकते।
यह भी पढ़ें- बुंदेलखंड के युवा अब नहीं रहेंगे कुंवारे आखिर सीएम योगी ने ऐसा क्यों कहा, जानें क्या है राज

वायरल वीडियो को लेकर खूब हो रही आलोचना

पुलिस की यह बाद सुनते ही भाजपा पार्षद हेमंत गुप्ता गुस्सा गए और खड़े होकर पुलिस को धमकी देते हुए कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह पूरे शहर को आग लगा देंगे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हेमंत गुप्ता वार्ड नंबर-52 से भाजपा पार्षद हैं। वायरल वीडियो को लेकर लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब भाजपा सरकार होने के बावजूद भाजपा नेता इस तरीके की बातें करेंगे तो अन्य क्या करेंगे?
यह भी पढ़ें- हेट स्पीच मामले में यति नरसिंहानंद सरस्वती जेल से रिहा, जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी को नहीं मिली जमानत

7 दिन में कार्रवाई करने का आश्वासन

सीओ तृतीय स्वेताभ पांडेय ने बताया कि कोतवाली पहुंचे भाजपा नेताओं को मारपीट के मामले में 7 दिन में कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है। वहीं, जब उनसे वायरल वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वीडियो मेरे संज्ञान में नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो