scriptभाजपा विधायक के करीबी रिश्तेदार की गोलियों से भूनकर हत्या | BJP MLA's close relative killed by shot dead bullets big news | Patrika News

भाजपा विधायक के करीबी रिश्तेदार की गोलियों से भूनकर हत्या

locationअलीगढ़Published: Aug 01, 2019 11:19:36 am

Submitted by:

suchita mishra

— बरौली क्षेत्र के भाजपा विधायक ठाकुर दलवीर सिंह के करीबी रिश्तेदार थे नीरज उर्फ बबली सिंह।— शरद ईंट उद्योग के मालिक थे और एक प्रतिष्ठित परिवार से ताल्लुक रखते थे बबली सिंह।

File Photo (Babli Singh sitting on chair)

File Photo (Babli Singh sitting on chair)

अलीगढ़। बरौली क्षेत्र के भाजपा विधायक ठाकुर दलवीर सिंह (BJP MLA Thakur Dalveer Singh) के करीबी रिश्तेदार नीरज उर्फ बबली सिंह (Babli Singh) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बबली सिंह बलवंत नगरिया स्थित शरद ईंट उद्योग के मालिक थे। बताया जा रहा है कि शाम को बबली सिंह ने जैसे ही घर वापस जाने के लिए अपनी बुलेट (Bullet) स्टार्ट की, तभी फायरिंग की आवाज आयी। आवाज सुनकर लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो बबली सिंह खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़े थे। आनन फानन में लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
ये था मामला
गांव पनिहावर निवासी धीरेंद्रपाल सिंह अपने इलाके के प्रभावशाली लोगों में शुमार हैं। उनके तीन बेटों में से बबली सिंह दूसरे नंबर के थे। वे पड़ोस के गांव बलवंत नगरिया के बाहर बुलंदशहर सीमा पर ईंट भट्ठा चलाते थे। रोजाना वे सुबह बुलेट से वहां जाते व शाम को वापस आते थे। बुधवार को भी वे रोज की तरह ईंट के भट्ठे पर गए। शाम को करीब साढ़े आठ बजे बबली सिंह ने घर वापस जाने के लिए बुलेट स्टार्ट की। इसी दौरान तीन फायर की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर लोग भट्ठे की ओर दौड़ पड़े। देखा तो बबली सिंह जमीन पर गंभीर घायल अवस्था में पड़े थे। इसके बाद लोग उन्हें लेकर अस्पताल गए, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
सूचना पर पहुंचे अधिकारी
प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखने के कारण बबली सिंह की मौत की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। इसके बाद भट्ठे पर लोगों का जमावड़ा इकट्ठा हो गया। कुछ ही देर में विधायक ठा. दलवीर सिंह ( MLA Thakur Dalveer Singh), एसएसपी आकाश कुलहरि (SSP Akash Kulhari), एसपी सिटी अभिषेक (SP City Abhishek) समेत अधिकारी मौके पर पहुंच गए। देर रात तक पड़ताल चलती रही।
चौकीदार पर हत्या का आरोप
लोगों के मुताबिक जब वे भट्ठे पर पहुंचे तो उनका चौकीदार ठाकुरदास निवासी महोबा अपने चार बच्चों को उनकी बुलेट पर बैठाकर पहासू की ओर भाग रहा था। ग्रामीणों ने उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके। फिलहाल लोगों का संदेह चौकीदार पर है। लेकिन हत्या के कारण का किसी को पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस चौकीदार को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है। पुलिस ने पश्चिमी यूपी भर में संदेश प्रसारित कर बुलेट पर बच्चों सहित सवार व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए मदद मांगी है।
ये कहना है एसएसपी का
इस मामले में एसएसपी आकाश कुलहरि (SSP Akash Kulhari) का कहना है कि भट्ठा संचालक के चौकीदार ने हत्या की है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारण का पता चल सकेगा।
विधायक ने हत्या को बताया व्यक्तिगत क्षति
वहीं विधायक ठा. दलवीर सिंह का कहना है कि बबली सिंह क्षेत्र के एक सम्मानित शख्स थे। उनकी हत्या मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। हत्या का आरोप चौकीदार पर है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो