भाजपा सांसद की व्हाट्सएप चैट वायरल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ने बताया फर्जी

भाजपा सांसद की व्हाट्सएप चैट वायरल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ने बताया फर्जी
satish gautam

suchita mishra | Updated: 02 May 2019, 02:12:28 PM (IST) Aligarh, Aligarh, Uttar Pradesh, India

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संदीप चाणक्य ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मामले की मौखिक शिकायत की है।

अलीगढ़। लोकसभा चुनाव में सांसद सतीश कुमार गौतम के टिकट को लेकर हुआ विरोध चुनाव निपटने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब सोशल मीडिया पर भी उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग खुलकर होने लगा है। हाल ही इसे लेकर भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संदीप चाणक्य ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मौखिक शिकायत की है।

संदीप चाणक्य का कहना है कि जेपी हिंदुस्तानी नामक फेसबुक आईडी से सतीश गौतम की चैटिंग के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए गए हैं, जिसमें बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। उनका कहना है कि सांसद सतीश गौतम के नंबर को इन्स्टॉल करके सवाल-जवाब दोनों दिए जा रहे हैं। यह सब जेपी हिंदुस्तानी द्वारा किसी एप्लिकेशन के माध्यम से फर्जी तरीके से किया गया है। इससे सांसद की छवि धूमिल हो रही है। संदीप चाणक्य का कहना है कि सांसद सतीश गौतम मोबाइल पर हिंदी टाइप नहीं कर पाते। लिहाजा ये स्क्रीन शॉट फर्जी हैं। हालांकि जेपी हिंदुस्तानी ने दावा किया कि उसने जो भी सामग्री अपलोड की है, वास्तविक है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि सांसद सतीश कुमार गौतम को दोबारा टिकट मिलने पर हैवतपुर निवासी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष और युवा नेता जेपी हिंदुस्तानी ने खुलकर विरोध किया था। राज पैलेस पर हुए प्रदर्शन में भी वे शामिल थे। राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह की गाड़ी के आगे भी लेटने वाले शख्स जेपी हिंदुस्तानी ही थे। उन्होंने फेसबुक पर भी धमकी दी थी कि यदि सांसद सतीश कुमार गौतम का टिकट नहीं कटा तो वो आत्महत्या कर लेंगे।

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned