scriptभाजपा सांसद का सुमैया राणा पर पलटवार, बोले भारत में दम घुटता है तो पाकिस्तान चली जाएं… | Bjp mp said Munawwar Rana Daughter Sumaiya should go to pakistan | Patrika News

भाजपा सांसद का सुमैया राणा पर पलटवार, बोले भारत में दम घुटता है तो पाकिस्तान चली जाएं…

locationअलीगढ़Published: Feb 10, 2020 10:41:21 am

Submitted by:

suchita mishra

 
शनिवार को सुमैया राणा अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध में चल रहे धरने में शामिल होने पहुंचीं थीं।

भाजपा सांसद का सुमैया राणा पर पलटवार

भाजपा सांसद का सुमैया राणा पर पलटवार

अलीगढ़। मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया राणा के बयान पर भाजपा सांसद सतीश गौतम ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सुमैया राणा का अगर भारत में दम घुट रहा है तो वे पाकिस्तान चली जाएं। उनके पास वीजा और पासपोर्ट दोनों हैं। भारत में आजादी की कमी महसूस करने वाले लोगों के लिए पाकिस्तान जाने के रास्ते खुले हैं। भाजपा सांसद रविवार को मैरिस रोड स्थित एक होटल में लॉक्स एडं हार्डवेयर निर्माता एसोसिएशन की बैठक में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर बात करते हुए सुमैया राणा के बयान पर भी पलटवार किया।
यह भी पढ़ें

मानिसक मंदित महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ये था मामला
शनिवार को सुमैया राणा अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध में चल रहे धरने में शामिल होने पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने भारत सरकार व प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा था, साथ ही छात्रों को संबोधित कहते हुए कहा था कि आज हम जिस हिंदुस्तान में सांस ले रहे हैं, वो वाकई बहुत भयानक है। अब यहां घुटन महसूस हो रही है। इस दौरान उन्होंने यूपी पुलिस को चोर बताया था और कहा था कि पुलिस हमारे पीछे ऐसे भागती है, जैसे चोर सामान छीन कर भाग रहा हो। वहीं मैं उनके पीछे यह कहकर भागती हूं कि उत्तर प्रदेश की पुलिस चोर है। यहां की पुलिस तानाशाह है। लेकिन वे इस तानाशाही को चलने देंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो