scriptBJP सांसद का SSP को ‘आदेश’, कहा- ढूंढ़ें AMU और लावारिश गाड़ियों का कनेक्शन | bjp mp Satish Gautam asked to ssp investigate unclaimed vehicles | Patrika News

BJP सांसद का SSP को ‘आदेश’, कहा- ढूंढ़ें AMU और लावारिश गाड़ियों का कनेक्शन

locationअलीगढ़Published: Nov 24, 2022 01:36:04 pm

Submitted by:

Gopal Shukla

अलीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद सतीश गौतम ने जिले के एसएसपी को एक लेटर लिखा है। इसमें लावारिस वाहनों की जांच कराने के लिए कहा गया है। सांसद ने इन वाहनों को लेकर आशंका व्यक्त की है।

aligarh_university.jpg
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) कैंपस में बड़ी संख्या में लावारिस वाहन खड़े हैं। भाजपा सांसद सतीश गौतम ने इन वाहनों की जांच के लिए एसएसपी को लेटर लिखा है। अपने लेटर में उन्होंने कई आरोप भी लगाए हैं।
बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने लिखा है कि यूनिवर्सिटी कैंपस में सैंकड़ों की संख्या में लावारिस खड़े हैं। इनकी जांच की जाए। अपने लेटर में उन्होंने आशंका जताई कि इन वाहनों का इस्तेमाल अपराधों में किया जा रहा। साथ ही सांसद ने सवाल किया कि आखिर इन वाहनों को पुलिस के हवाले क्यों नहीं किया गया। सांसद ने एसएसपी को 15 दिनों का वक्त दिया है।
15 दिन में कराएं जांच
सतीश गौतम ने आगे लिखा कि, मेरे पास परिसर में खड़ी लावारिस गाड़ियों की फुटेज है। विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स पहले भी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाए गए हैं। सांसद ने अपने लेटर में पुलिस जांच की समय सीमा भी तय कर दी है। उन्होंने लिखा है कि एसएसपी कलानिधि नैथानी जांच कर 15 दिन में बताएं।
मामले पर एएमयू अधिकारियों ने कहा कि दोपहिया वाहन प्रॉक्टर कार्यालय में खड़े हैं। परिसर में पहले हुई घटनाओं के बाद से यह वाहन यहीं हैं। इन्हें कोई भी लेने नहीं आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो