By Election 2019: इगलास विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में चुनाव का बहिष्कार, लगे बीजेपी मुर्दाबाद के नारे, देखें वीडियो

 

करीब 12-14 गांवों में मतदान का बहिष्कार। विकास न होने से नाराज है ग्रामीण।

अलीगढ़। इगलास क्षेत्र के गांव कपूरा खेड़ा में विकास के चलते गांव के लोगों ने विधानसभा के उपचुनाव का बहिष्कार करने का फैसला किया है। इस दौरान लोगों ने प्रधान और सांसद के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही बीजेपी मुर्दाबाद, बीजेपी हाय हाय और योगी हाय हाय के नारे भी लगाए। ग्रामीणों में आक्रोश इस बात का है कि वोट मांगने के लिए तो नेता फौरन गांव में आ जाते हैं, लेकिन चुनाव जीतने के बाद कोई भी वहां पलटकर नहीं देखता। इस कारण आज तक गांव का कोई विकास नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें: कमलेश तिवारी हत्याकांड का बरेली कनेक्शन, एसएसपी को मिली चिट्ठी, जानिए पूरा मामला!

ये है नाराजगी का कारण
ग्रामीणों का कहना है गांव में सड़क की बहुत बुरी हालत है। बड़े बड़े गड्ढे हैं, कीचड़ भरा है, तमाम बुजुर्ग गिर जाते हैं। ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर विधायक और सांसद को लिखित में शिकायत की है। लेकिन सिर्फ आश्वासन मिला है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। 15 साल से यहां के लोग तमाम समस्याएं झेल रहे हैं। योगी जी और मोदी जी सफाई अभियान की बात करते हैं, लेकिन यहां कोई सफाई कर्मचारी नहीं आता। गंदगी के कारण लोग बीमार हो रहे हैं, लोगों के पैर सड़ जाते हैं। ग्राम प्रधान आज तक आए ही नहीं। खम्भों में जो लाइट लगी थी, सही करने के बहाने उसे भी खोल कर ले गए, फिर आज तक नहीं लगवाई। कोई भी नेता एक बार भी ये नहीं सोचता है कि कपूरा खेड़ा नाम का भी कोई गांव है। चुनाव बहिष्कार करने के मौके पर शिवराज सिंह, मोरमुकुट, रवि, पप्पू लवानियां, गिर्राज किशोर, लक्ष्मण सिंह, जगवीर सिंह, तेजपाल सिंह, फौरन सिंह, जगदीश सिंह, विकास चौधरी, बलबीर चौधरी आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: By Election 2019 ‘मिनी छपरौली’ में Polling के दौरान पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने बताया Voting का आधार

Empty Booth

12-14 गांवों में मतदान का बहिष्कार
वहीं जानकारी मिली है कि इगलास विधानसभा क्षेत्र के लगभग सभी बूथों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। अभी तक सिर्फ 9% मतदान हुआ है। गांव नवलपुर, अहल्दा, गड़ाखेड़ा सहित लगभग 12-14 गांवों में मतदान का बहिष्कार किया गया है। गांव हसनगढ़, धारा की गढ़ी व दोंकोली में अभी कोई वोट नहीं पड़ा है। ये तीनों गांव गोंड़ा क्षेत्र में हैं।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned