script‘ऑलीवुड’ के विशेष सलाहकार बने Bollywood में Action Director परवेज खान | Bollywood Action Director Parvez Khan special advisor Aollywood Aligar | Patrika News

‘ऑलीवुड’ के विशेष सलाहकार बने Bollywood में Action Director परवेज खान

locationअलीगढ़Published: Feb 18, 2020 11:06:00 am

Submitted by:

Bhanu Pratap

Shahrukh Khan, Tiger Shroff सहित कई सितारों को सिखा चुके हैं एक्शन

Parvez Khan

Parvez Khan

अलीगढ़। उद्योग-व्यापार, ताले व तालीम के लिये प्रसिद्ध अलीगढ़ अब बॉलीवुड में, सिने-टीवी जगत में बढ़ती गतिविधियों की वजह से ‘ऑलीवुड’ के रूप में पहचान बनाता जा रहा है। यहां से कई कलाकर बॉलीवुड में धाक जमाए हुए हैं।
यह भी पढ़ें

योगी आदित्यनाथ के आने से पहले अपहृत फिरोजाबाद का वकील धौलपुर के बीहड़ से मुक्त

Parvez Khan
लाहौर 13 फिल्म में एक्शन सीन

स्थानीय कलाकारों व फिल्मों से जुड़े लोगों के लिये कार्यरत ‘ऑलीवुड फिल्म फेडरेशन, अलीगढ़’ नें अलीगढ़ मूल के परवेज खान को मानद सदस्य के साथ फेडरेशन का विशेष सलाहकार बनाया है। मुम्बई फिल्म जगत में एक्शन डायरेक्टर के रूप में कार्यरत अंतरराष्ट्रीय ताईक्वांडो इंस्ट्रक्टर परवेज खान अब तक शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ जैसी कई बड़ी फिल्मी हस्तियों को एक्शन ट्रेनर के रूप में एक्शन सिखा चुके है। जल्दी ही आगामी फिल्म ‘लाहौर’ 13 में वो रणदीप हुड्डा, मनोज वाजपेयी, सुशांत सिंह को भी एक्शन सीन सिखाते नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें

शिल्प और संस्कृति को बढ़ावा देने वाला ताज महोत्सव आज से शुरू

Parvez Khan
छह साल पूर्व हुई थी स्थापना

ऑलीवुड फिल्म फेडरेशन के संयोजत पंकज धीरज ने बताया कि एक्शन डायरेक्टर परवेज खान के ऑलीवुड जगत से जुड़ने से स्थानीय प्रतिभाओं को और दम मिलेगा। छह वर्ष पूर्व अलीगढ़ को ऑलीवुड के रूप में पहचान दिलाने के लिये उनके प्रयासों को निरंतर सभी का सहयोग मिल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो