script

लॉकडाउन का पालन न करने की शिकायत करना डॉक्टर को पड़ा महंगा, सोसायटी के लोगों ने किया परिवार का बहिष्कार

locationअलीगढ़Published: Apr 29, 2020 05:23:52 pm

Submitted by:

suchita mishra

– जेएन मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक में बतौर मेडिकल आफिसर काम करते हैं डॉ. मोहम्मद फवाद फारूख खान।
 

Doctors

Doctors

अलीगढ़. जेएन मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर को लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले सोसायटी के लोगों की शिकायत करना महंगा पड़ गया। शिकायत से गुस्साए लोगों ने अगले दिन उन्ळें घेर लिया और मारपीट पर उतारू हो गए। साथ ही उनके परिवार का भी बहिष्कार कर दिया।फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
ये है पूरा मामला-
डॉ. मोहम्मद फवाद फारूख खान जेएन मेडिकल कॉलेज के ब्लड बैंक में बतौर मेडिकल आफिसर तैनात हैं। वे अपने परिवार के साथ मंजूरगढ़ी के पाम ग्रीन डुप्लेक्स में रहते हैं। उनके भाई भी मेडिकल क्षेत्र से जुड़े हैं। मोहम्मद फवाद का कहना है कि उनकी सोसायटी के लोग शुरुआत से उनका विरोध कर रहे हैं। लोगों को लगता है कि उनके जरिए सोसायटी में कोरोना फैल रहा है। जबकि सोसायटी के लोग खुद ही लॉकडाउन को लेकर गंभीर नहीं हैं। बेवजह घरों से लोग बाहर निकलते हैं। बाहर से नौकरानी भी आकर सोसायटी में तमाम जगहों पर काम करती है। इसको लेकर मोहम्मद फवाद ने 18 अप्रैल को पुलिस से शिकायत कर दी थी।
डीएम एसएसपी से की शिकायत-
डॉक्टर का आरोप है कि शिकायत से गुस्साए सोसायटी के लोगों ने अगले दिन डॉक्टर व उनके भाई को घेर लिया और हमलावर हो गए। उनके परिवार का बहिष्कार कर दिया। इसके बाद उन्होंने क्वार्सी थाने में लिखित में शिकायत दर्ज करायी। डॉक्टर ने लोगों से अपनी जान को खतरा बताया है। साथ ही अब डीएम व एसएसपी को ई-मेल कर घटना से अवगत कराया है। इस मामले में क्वार्सी इंस्पेक्टर छोटेलाल का कहना है डॉ. फवाद की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर 15-20 अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो