script

Love Marriage Side Effects : चौकीदार के बेटे को बड़े घर की बेटी से लव मैरिज करना पड़ा भारी, युवती के चार भाइयों ने घेरकर मारी गोली

locationअलीगढ़Published: Feb 21, 2022 11:43:26 am

Submitted by:

lokesh verma

Love Marriage Side Effects : चौकीदार के बेटे ने ब्राह्मण समाज की युवती के साथ भागकर प्रेम विवाह (Love Marriage) किया था। प्रेम विवाह से नाराज लड़की के भाइयों ने युवक को गोली मार दी, जबकि युवती पर भी हमले का प्रयास किया है। युवती ने इस मामले में अपने चार भाइयों समेत आधा दर्जन लोगों पर हमले का आरोप लगाते हुए अलीगढ़ (Aligarh) जिले की खैर कोतवाली में केस दर्ज कराया है।

brothers-of-the-girl-shot-the-young-man-angered-by-love-marriage.jpg
Love Marriage Side Effects : यूपी के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में चौकीदार के लड़के को एक बड़े घर की लड़की संग भागकर लव मैरिज (Love Marriage) करना महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है कि प्रेमी इस शादी के बाद तबीयत खराब होने पर प्रेमिका को डॉक्टर से दवा दिलवाकर बाइक से वापस लौट रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाए बैठे आधा दर्जन हमलावरों ने सुनसान रास्ते पर लड़के को गोली मार दी। गोली लगते ही प्रेमी और प्रेमिका बाइक समेत सड़क पर गिर गए। इसके बाद हमलावर गोली लगने से घायल युवक की प्रेमिका को खींचकर खेतों में ले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल लड़के को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर (CHC Khair) में भर्ती कराया। इस मामले में लड़की ने अपने चार भाइयों समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
दरअसल, अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के राजपुर गांव निवासी एक चौकीदार के बेटे रवि का किलपुर गांव निवासी ब्राह्मण समाज की युवती के साथ पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों 5 महीने पहले घर से भाग गए थे और कोर्ट मैरिज कर ली थी। प्रेम विवाह के बाद दोनों राजपुर गांव में ही रह रहे थे। उधर, युवती के परिजन इस शादी से बेहद नाराज चल रहे थे। आरोप है कि लड़की के भाई ऑनर किलिंग की साजिश रच रहे थे। रविवार को प्रेमिका की तबीयत खराब होने पर प्रेमी रवि उसे दवाई दिलाने खैर कस्बे में गया था। जहां डॉक्टर से दवाई दिलाने के बाद वे बाइक पर अपने गांव लौट रहे थे। जैसे ही वे राजपुर और फतेहपुर गांव के बीच पहुंचे तो चेहरे पर कपड़ा बांधे कीलपुर और राजपुर गांव के आधा दर्जन युवकों ने रवि को गोली मार दी। गोली लगते ही दोनों बाइक समेत सड़क पर गिर पड़े।
यह भी पढ़ें- चंदौली में झोपड़ी में अवैध हथियार की फैक्टरी मिली, आजमगढ़ में छह हथियार तस्कर गिरफ्तार

युवती के शोर मचाने पहुंचे ग्रामीण तो भागे हमलावर

इसके बाद हमलावर युवती को खींचकर खेतों में ले गए। जहां युवती ने शोर मचा दिया तो आसपास ग्रामीण खेतों की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को मौके पर आता देख हमलावर युवती को खेत में छोड़कर फरार हो गए। घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की सूचना परिजनों को दी। गोली लगने की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल रवि को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें- मां के सामने मासूम को एसयूवी ने रौंदा, मौत के बाद यूपी पुलिस ने पकड़ ली दूसरी कार तो पीड़ित ने उठाए सवाल

घायल का इलाज जारी

क्षेत्राधिकारी इंदु सिद्धार्थ ने बताया कि गोली लगने से घायल युवक रवि सूर्यवंशी ने कीलपुर गांव की लड़की से प्रेम विवाह किया था। अंतरजातीय प्रेम विवाह करने के चलते युवक को रंजिश में गोली मारी गई है। गोली लगने से घायल युवक को पुलिस ने सीएचसी खैर में भर्ती कराया है। जहां घायल का उपचार जारी है। घायल की पत्नी की तहरीर के आधार पर चार भाइयों सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो