scriptbullies beat up elderly shopkeeper for asking for money in Aligarh | अलीगढ़ गुटके के पैसे मांगने पर दबंगों ने बुजुर्ग दुकानदार के साथ की मारपीट | Patrika News

अलीगढ़ गुटके के पैसे मांगने पर दबंगों ने बुजुर्ग दुकानदार के साथ की मारपीट

अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो सगे भाइयों द्वारा एक परचून की दुकान में घुसकर उस दुकान के अंदर रखे रुपयों से भरें गले को चुराकर भागने का आरोप लगाया गया है। साथ ही मारपीट भी की गई है।

अलीगढ़

Updated: May 20, 2022 09:07:56 pm

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली खैर क्षेत्र के कस्बा खैर के मोहल्ला सिकरवार निवासी लाखन सिंह पुत्र हर प्रसाद के द्वारा कोतवाली खेर पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि घटना दोपहर करीब 2:00 बजे की है जब वह अपनी परचून की दुकान पर बैठा हुआ था। आरोप है कि उसी दौरान उसका पड़ोसी धर्मेंद्र पुत्र हीरालाल सहित उसका छोटा भाई हाथों में लाठी-डंडे लेकर उसकी परचून की दुकान के अंदर घुस गए।
Aligarh News File Photo of Police
Aligarh News File Photo of Police
जिसके बाद हाथों में लाठी डंडे लेकर की परचून की दुकान में जबरन घुसे दोनों लोगों के द्वारा उसकी दुकान में रखें रुपयों से भरे गले को उठा चुराकर भागने लगे। उक्त लोगों के द्वारा दुकान के अंदर रखे गले को चुराकर ले जाने के दौरान जब उसने विरोध किया तो विरोध करने पर हाथापाई करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी आरोप है कि उसकी चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद हाथों में लाठी डंडे लिए दोनों लोगों ने उसको बचाने आए पड़ोसी भोजराज और अजय के ऊपर भी लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए लहूलुहान कर दिया गया।
दबंगों द्वारा लाठी-डडों से किए गए हमले के बाद भोजराज और अजय भी गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए जिसके बाद दोनों लोग पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। दबंगों द्वारा परचून की दुकान में घुसकर लाठी-डंडों से किए गए हमले के बाद पीड़ित लाखन सिंह ने कोतवाली खैर पहुंचकर उसकी दुकान में रखे रुपयों से भरे गले को चुराकर भागने की कोशिश करने वाले और विरोध करने पर लाठी-डंडों से हमला करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई है.
पुलिस ने पीड़ित लाखन सिंह की तहरीर पर संज्ञान लेते हुए उसकी दुकान में घुसकर रुपयों से भरा गल्ला चुराने की कोशिश करने वाले आरोपियों के खिलाफ जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है तो वही लाठी-डंडों में गंभीर रूप से घायल लोगों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.