scriptअलीगढ़ गुटके के पैसे मांगने पर दबंगों ने बुजुर्ग दुकानदार के साथ की मारपीट | bullies beat up elderly shopkeeper for asking for money in Aligarh | Patrika News

अलीगढ़ गुटके के पैसे मांगने पर दबंगों ने बुजुर्ग दुकानदार के साथ की मारपीट

locationअलीगढ़Published: May 20, 2022 09:07:56 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

अलीगढ़ जिले की कोतवाली खैर क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दो सगे भाइयों द्वारा एक परचून की दुकान में घुसकर उस दुकान के अंदर रखे रुपयों से भरें गले को चुराकर भागने का आरोप लगाया गया है। साथ ही मारपीट भी की गई है।

File Photo of Aligarh Police Station Lodha

File Photo of Aligarh Police Station Lodha

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली खैर क्षेत्र के कस्बा खैर के मोहल्ला सिकरवार निवासी लाखन सिंह पुत्र हर प्रसाद के द्वारा कोतवाली खेर पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि घटना दोपहर करीब 2:00 बजे की है जब वह अपनी परचून की दुकान पर बैठा हुआ था। आरोप है कि उसी दौरान उसका पड़ोसी धर्मेंद्र पुत्र हीरालाल सहित उसका छोटा भाई हाथों में लाठी-डंडे लेकर उसकी परचून की दुकान के अंदर घुस गए।
जिसके बाद हाथों में लाठी डंडे लेकर की परचून की दुकान में जबरन घुसे दोनों लोगों के द्वारा उसकी दुकान में रखें रुपयों से भरे गले को उठा चुराकर भागने लगे। उक्त लोगों के द्वारा दुकान के अंदर रखे गले को चुराकर ले जाने के दौरान जब उसने विरोध किया तो विरोध करने पर हाथापाई करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी आरोप है कि उसकी चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद हाथों में लाठी डंडे लिए दोनों लोगों ने उसको बचाने आए पड़ोसी भोजराज और अजय के ऊपर भी लाठी-डंडों से हमला बोलते हुए लहूलुहान कर दिया गया।
दबंगों द्वारा लाठी-डडों से किए गए हमले के बाद भोजराज और अजय भी गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए जिसके बाद दोनों लोग पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। दबंगों द्वारा परचून की दुकान में घुसकर लाठी-डंडों से किए गए हमले के बाद पीड़ित लाखन सिंह ने कोतवाली खैर पहुंचकर उसकी दुकान में रखे रुपयों से भरे गले को चुराकर भागने की कोशिश करने वाले और विरोध करने पर लाठी-डंडों से हमला करने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित में तहरीर दी गई है.
पुलिस ने पीड़ित लाखन सिंह की तहरीर पर संज्ञान लेते हुए उसकी दुकान में घुसकर रुपयों से भरा गल्ला चुराने की कोशिश करने वाले आरोपियों के खिलाफ जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है तो वही लाठी-डंडों में गंभीर रूप से घायल लोगों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खैर में भर्ती कराया गया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो