By Election 2019 Live: मुस्लिम बाहुल्य इलाके में खासा उत्साह, मतदान के लिए बढ़ चढ़कर आगे आए वोटर

 

इगलास उपचुनाव के दौरान नहीं दिखा बंदी का असर, रोजाना की तरह खुले बाजार।

अलीगढ़। इगलास विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव के लिए मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है। हालांकि कई जगह ईवीएम खराब होने चुनाव देरी से शुरू हुआ है। कुछ जगहों पर ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर मतदान का बहिष्कार किया तो वहीं कुछ जगहों पर लोगों में खासा उत्साह नजर आया। लोधा के प्राथमिक विद्यालय हरिदासपुर में मतदान के लिए सुबह से ही मतदाताओं की लाइन लग गई। वहीं मुस्लिम बाहुल्य इलाके मामूद नगर में भी मुस्लिम मतदाता काफी उत्साहित नजर आए। इस दौरान तमाम मुस्लिम वोटर भाजपा के बस्ते पर वोटर लिस्ट में अपना नाम देखते दिखायी दिए।

यह भी पढ़ें: By Election 2019: इगलास विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में चुनाव का बहिष्कार, लगे बीजेपी मुर्दाबाद के नारे, देखें वीडियो

लोधा के प्राथमिक विद्यालय हरिदासपुर में मतदान के लिए सुबह से ही मतदाताओं की लाइन लग गई

नहीं दिखा बंदी का असर
इस दौरान कस्बे में उपचुनाव को लेकर बंदी का असर भी नहीं दिखायी दिया। शहर से लेकर कस्बों और गांवों तक बाजार रोजाना की तरह खुले हैं। किसान रोजाना की तरह खेतों में काम कर रहे हैं, तो दुकानदार अपनी दुकानों पर बैठे नजर आए। बाजार में लोगों की खूब चहल पहल दिखाई दे रही है। गोंडा, लोधा, खैर रोड, इगलास रोड पर बाजार खुले हैं। चौराहों पर सुरक्षा को लेकर पुलिस बल तैनात है।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned