By Election 2019 ‘मिनी छपरौली’ में Polling के दौरान पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने बताया Voting का आधार, देखें वीडियो

चुनाव प्रभारी पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा- यह चुनाव जाति-बिरादरी पर नहीं, धारा 370 हटाने के समर्थन में हो रहा है।

अलीगढ़। इगलास विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष एवं आगरा उत्तर से विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने चौंकाने वाली बातें कहीं हैं। उनका कहना है कि अलीगढ़ की धरती पर जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाने के लिए मतदाता समर्थन दे रहा है, यह बहुत बड़ी बात है। यह चुनाव जाति के आधार पर नहीं हो रहा है। खंडेलवाल इगलास विधानसभा सीट के चुनाव प्रभारी भी हैं। वे पिछले तीन महीने से इगलास में कैम्प किए हुए हैं।

यह भी पढ़ें

By Election 2019 ‘मिनी छपरौली’ में 458 मतदेय स्थलों पर Polling शुरू, जानिए क्या है रुझान

उत्तर प्रदेश सरकार का साहसिक कदम

पत्रिका से बातचीत में उन्होंने कहा कि इगलास विधानसभा क्षेत्र में तीन महीने से हूं। निश्चित रूप से किसान गौवंश से परेशान थे। 75 फीसदी गौवंश यहां से जा चुका है। जितनी गौशाला पूरे जनपद नहीं हैं, उतनी इगलास में हैं। थोड़ी बहुत समस्या है, जिसे हल किया जाएगा। पहले लोग कहते थे कि गाय को बचाओ और अब कहते हैं गाय से बचाओ। उत्तर प्रदेश सरकार का यह साहसिक कदम है कि अलीगढ़ जैसे जिले में गाय का कटान जीरो परसेंट है।

यह भी पढ़ें

इगलास विधानसभा उपचुनाव: मतदान आज, विधानसभा क्षेत्र की सीमा सील


Purushottam Khandelwal

स्थानीय समस्याएं हल हो चुकी हैं

उपचुनाव में स्थानीय समस्याओं के स्थान पर राष्ट्रीय बातें हो रही हैं, यह कैसे संभल हुआ, सवाल पर कहा कि अलीगढ़ समेत पूरे प्रदेश में सड़कें अच्छी हैं, बिजली की समस्या पूरी तरह हल हो चुकी है। आज देश और विकास की बात है। देश के विकास के लिए लोग बीजेपी को पसंद करते हैं। इसी कारण आज देहात के कोने में बैठा व्यक्ति विकास की करता है। जाति की ल़ड़ाई नहीं है। स्थानीय समस्याएं हल हो चुकी

यह भी पढ़ें

उपचुनावः इन मेहनतकश महिलाओं तक नहीं पहुंचा कोई प्रत्याशी, वीडियो में देखिए कैसी-कैसी बातें बता रहीं

आतंकवाद को हटाने के लिए वोटिंग

लोगों का कहना है कि रालोद प्रत्याशी का पर्चा खारिज न हुआ होता तो आपके सामने बहुत मुश्किल खड़ी हो जाती है, सवाल पर कहा कि मैं काल्पनिक प्रश्नों का जवाब नहीं देना चाहता हूं। यह चौधरी चरण सिंह की भूमि है। उनके अनुयायी इस समय योगी जी (उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनथ) और मोदी जी (भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी) को बहुत पसंद कर रहे हैं। सभी वर्गों के लोगों ने समर्थन दिया है। यह चुनाव देखने वाला होगा। यह किसी जाति, बिरादरी या समस्याओं को लेकर नहीं हो रहा है। लोग मोदी को चुन रहे हैं। अलीगढ़ की भूमि राजा महेन्द्र प्रताप की भूमि है। यहां के लोग धारा 370 और 35ए के समर्थन में वोटिंग कर रहे हैं। ये चुनाव इसलिए है कि आतंकवाद देश से समाप्त हो रहा है। इगलास के बहुत बड़ी संख्या में सैनिक देश की सीमा पर लड़ते हैं। सेना से रिटायर होककर आए सैनिक बताते हैं कि पहले पाकिस्तान गोली चलाता था कि भारत की ओर से सफेद झंडा दिखाया जाता था। अब भारत की ओर से गोलियों की संख्या नहीं गिनी जाती है।

यह भी पढ़ें

यूपी उपचुनाव में इस पार्टी को लेकर मुस्लिमों का दर्द छलका, देखें वीडियो

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned