scriptविद्यालय निरीक्षण के दौरान गंदा टॉयलेट देख चढ़ा सीडीओ का पारा, ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव को शौचालय के अंदर खड़ा रखा… | cdo order to pradhan and panchayat secretary standing in dirty toilet | Patrika News

विद्यालय निरीक्षण के दौरान गंदा टॉयलेट देख चढ़ा सीडीओ का पारा, ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव को शौचालय के अंदर खड़ा रखा…

locationअलीगढ़Published: Nov 28, 2019 05:10:16 pm

Submitted by:

suchita mishra

छर्रा रफायतपुर के मजरा नगला बादशाह स्थित प्राथमिक विद्यालय का मामला।

CDO

CDO

अलीगढ़। छर्रा रफायतपुर के मजरा नगला बादशाह में मुख्य विकास अधिकारी अनुनय झा प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान वहां गंदा टॉयलेट देखकर सीडीओ का पारा चढ़ गया। इसके बाद उन्होंने ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव को जमकर फटकार लगाई और पूछा..क्या अपने बच्चों को ऐसे शौचालय में भेजना पसंद करोगे। सीडीओ का गुस्सा यहीं नहीं थमा। उन्होंने ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव दोनों को कुछ देर के लिए उसी गंदे शौचालय में खड़ा करवाया।
यह भी पढ़ें

बेटी के साथ दुष्कर्म व केरोसिन डाल उसका प्राइवेट पार्ट जलाने वाले कलयुगी पिता को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

सीडीओ का ये रूप देखकर वहां मौजूद सभी लोगों के बीच सन्नाटा फैल गया। इसके बाद उन्होंने शौचालय को तत्काल साफ कराने के निर्देश दिए। इसके बाद वे बच्चों की कक्षाओं में पहुंचे। वहां उन्होंने बच्चों से सवाल पूछे व अध्यापकों को निर्देश दिए कि वे बच्चों को अत्यधिक साक्षर, साक्षर और निरक्षर की तीन श्रेणियों में बांटें। फिर बुद्धिमान बच्चों को और अधिक आगे बढ़ाएं और कमजोर बच्चों को मजबूत बनाने का प्रयास करें। इस दौरान आंगनबाड़ी केंद्र की स्थिति पर भी नाराजगी जताते हुए भवन निर्माण व बिजली कनेक्शन कराने के लिए निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो