विद्यालय निरीक्षण के दौरान गंदा टॉयलेट देख चढ़ा सीडीओ का पारा, ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव को शौचालय के अंदर खड़ा रखा...

छर्रा रफायतपुर के मजरा नगला बादशाह स्थित प्राथमिक विद्यालय का मामला।

अलीगढ़। छर्रा रफायतपुर के मजरा नगला बादशाह में मुख्य विकास अधिकारी अनुनय झा प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान वहां गंदा टॉयलेट देखकर सीडीओ का पारा चढ़ गया। इसके बाद उन्होंने ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव को जमकर फटकार लगाई और पूछा..क्या अपने बच्चों को ऐसे शौचालय में भेजना पसंद करोगे। सीडीओ का गुस्सा यहीं नहीं थमा। उन्होंने ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव दोनों को कुछ देर के लिए उसी गंदे शौचालय में खड़ा करवाया।

यह भी पढ़ें: बेटी के साथ दुष्कर्म व केरोसिन डाल उसका प्राइवेट पार्ट जलाने वाले कलयुगी पिता को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

सीडीओ का ये रूप देखकर वहां मौजूद सभी लोगों के बीच सन्नाटा फैल गया। इसके बाद उन्होंने शौचालय को तत्काल साफ कराने के निर्देश दिए। इसके बाद वे बच्चों की कक्षाओं में पहुंचे। वहां उन्होंने बच्चों से सवाल पूछे व अध्यापकों को निर्देश दिए कि वे बच्चों को अत्यधिक साक्षर, साक्षर और निरक्षर की तीन श्रेणियों में बांटें। फिर बुद्धिमान बच्चों को और अधिक आगे बढ़ाएं और कमजोर बच्चों को मजबूत बनाने का प्रयास करें। इस दौरान आंगनबाड़ी केंद्र की स्थिति पर भी नाराजगी जताते हुए भवन निर्माण व बिजली कनेक्शन कराने के लिए निर्देश दिए।

suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned