scriptआठ साल की मासूम के साथ चाचा ने की दरिंदगी, खून से लथपथ बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़ हुआ फरार | chacha raped eight years old bhatiji, left her covered with blood | Patrika News

आठ साल की मासूम के साथ चाचा ने की दरिंदगी, खून से लथपथ बच्ची को बेहोशी की हालत में छोड़ हुआ फरार

locationअलीगढ़Published: Jun 06, 2019 02:08:34 pm

Submitted by:

suchita mishra

आरोपी बच्ची का रिश्ते का चाचा लगता है। उसकी दुकान पर बच्ची शक्कर लेने गई थी, तभी वो बच्ची को उठाकर ले गया और घटना को अंजाम दिया।

अलीगढ़। गंगीरी थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। यहां आठ साल की मासूम के साथ रिश्ते के चाचा ने रेप किया फिर उसे बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। खून से लथपथ मासूम होश आने के बाद किसी तरह अपने घर पहुंची तो उसकी हालत देखकर परिजनों की चीख निकल गई। नन्ही मासूम की पीड़ा सुनने के बाद उसके बाबा ने आरोपी चाचा के खिलाफ तहरीर देकर दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया। फिलहाल पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है।
ये है पूरा मामला
घटना मंगलवार की शाम की है। करीब आठ बजे आठ साल की मासूम दुकान पर शक्कर लेने गई थी। दुकानदार बच्ची का रिश्ते का चाचा लगता है। तभी वो मासूम को उठाकर पास ही नलकूप के नजदीक ले गया और दुष्कर्म किया। इस दौरान बच्ची खून से लथपथ होकर बेहोश हो गई। आरोपी बच्ची को इस हालत में वहां छोड़कर फरार हो गया। जब काफी देर तक मासूम अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने बच्ची की तलाश शुरू कर दी। इसी बीच बच्ची खून से लथपथ हालत में रोते हुए घर पहुंची। बच्ची को इस हालत में देखकर परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई। इसके बाद मासूम ने उन्हें पूरी बात बताई। रात में ही परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो