मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर 22 साल के युवक ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम कि जानकर उड़ जाएंगे होश

 

युवक ने बिजली के तार को पकड़कर अपनी जान दे दी। घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा है।

अलीगढ़। जिले के बन्ना देवी क्षेत्र के मालगोदाम में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 22 साल के युवक ने बिजली के तार से चिपककर अपनी जान दे दी। युवक का शव मालगाड़ी ट्रेन के ऊपर जा रहे तारों से चिपका मिला। माना जा रहा है कि युवक ने मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर बिजली के तार को पकड़ा होगा, जिससे उसकी जान गई। बताया जा रहा है कि युवक रविवार से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। काफी देर तलाश करने के बाद भी जब युवक का पता नहीं चला तो परिजनों ने युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करायी थी। युवक की मौत की खबर सुनने के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: ट्रैफिक पुलिसकर्मी से सीएम योगी के लिए अभद्र भाषा सुनकर भड़के भाजपा कार्यकर्ता, पुलिस चौकी पहुंचकर किया हंगामा, जानिए मामला!

suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned