scriptजब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बोले, शाकाहारी भी खा सकते हैं अंडा, जल्द इसका नाम भी होगा पक्षी फल… | comedian raju shrivastava satire egg name will convert as pakshi fal | Patrika News

जब कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव बोले, शाकाहारी भी खा सकते हैं अंडा, जल्द इसका नाम भी होगा पक्षी फल…

locationअलीगढ़Published: Nov 17, 2018 11:08:08 am

Submitted by:

suchita mishra

अलीगढ़ में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए राजू श्रीवास्तव ने अंडे के नाम को लेकर तंज कसा।
 

raju

raju

अलीगढ़। भाभी जी घर पर हैं टीवी सीरियल के राइटर मनोज संतोषी ने शुक्रवार को अलीगढ़ के रामघाट पर देवी जागरण का आयोजन किया था। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी कार्यक्रम में शामिल होने आए। इस बीच उन्होंने पत्रकारों से तमाम मुद्दों पर बात करते हुए व्यंग्य बाण छोड़े।
राजू श्रीवास्तव ने सरकार द्वारा शहरों के नाम बदलने की प्रक्रिया को सही ठहराया, साथ ही एक व्यंग्य किया कि जल्द ही अंडे का नाम भी बदल दिया जाएगा। उसे पक्षी फल कहा जाएगा। इसके बाद शाकाहारी लोग भी अंडा खा सकते हैं। इस बीच उन्होंने एएमयू के पूर्व में उठे जिन्ना विवाद पर भी बात की और कहा कि देश विरोधी ताकतों की चर्चा भी हमारे देश में नहीं होनी चाहिए और अगर उनका पक्ष लिया जा रहा है, तो ये पूरी तरह गलत है। बातचीत के दौरान उन्होंने गजोधर भइया जिसका जिक्र वे अक्सर अपनी कॉमेडी में करते हैं, का भी खुलासा किया और बताया कि उनके ननिहाल में बाल काटने वाले नाई का नाम गजोधर था।
बता दें कि राजू श्रीवास्तव को मोदी सरकार ने स्वच्छ भारत अभियान के नवरत्नों में शामिल किया है। साथ ही बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान से भी जोड़ा है। इस बीच कई बार उनके राजनीति में आने का भी मुद्दा उठता रहा है। ये सवाल जब राजू श्रीवास्तव से किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में ऐसा कुछ सोचा नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो