script

योगी के मंत्री का विवादित बयान, कहा- भगवान ने मौका दिया तो पूरे देश के मदरसों को बंद कर दूंगा, सब आतंकवादी अड्डे

locationअलीगढ़Published: Nov 25, 2021 12:44:26 pm

Submitted by:

lokesh verma

ठाकुर रघुराज सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा है कि भगवान ने उन्हें मौका दिया तो पूरे देश के मदरसों को बंद कर दूंगा, क्योंकि मदरसों के अंदर आतंकवादियों के अड्डे हैं और इन मदरसों से ट्रेनिंग लेने के बाद निकलने वाला आदमी आतंकवादी बनता है और उसकी सोच भी आतंकवादी होती है।

aligarh2.jpg
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के श्रम एवं सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा है कि भगवान ने उन्हें मौका दिया तो पूरे देश के मदरसों को बंद कर दूंगा, क्योंकि मदरसों के अंदर आतंकवादियों के अड्डे हैं और इन मदरसों से ट्रेनिंग लेने के बाद निकलने वाला आदमी आतंकवादी बनता है और उसकी सोच भी आतंकवादी होती है। कश्मीर के मदरसों से पढ़कर आतंकवादी मन्नान वाणी भी पढ़ने के लिए अलीगढ़ पहुंचा था। जबकि केरल में मुस्लिमवाद चलाकर हिंदू बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर देश के प्रधानमंत्री को कम्युनिस्ट सरकार को भंग करते हुए राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की।
ता दें कि यूपी के अलीगढ़ जिले से यूपी सरकार के दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री रघुराज सिंह ने पहले एएमयू छात्रों को ज़िंदा गाड़ देने की बातें की थीं। फिर मंत्री ने मुस्लिम महिलाओं द्वारा पहने जाने वाले बुर्के (हिजाब) को लेकर दूसरा विवादित बयान दिया था। लेकिन, अब देश के मदरसों को बंद करने की बात कहकर नये विवाद को जन्म दे दिया है। उन्होंने कहा है कि भगवान इसके लिए उनको मौका देगा तो सबसे पहले इस देश के मदरसे बंद हो जाएंगे, क्योंकि इससे पहले केवल 250 मदरसे थे। जबकि अब उत्तर प्रदेश के अंदर ही 2500 मदरसों को स्थापित कर दिया गया है और इन मदरसों में केवल, केवल, और केवल आतंकवादी ही पैदा होते हैं।
यह भी पढ़ें- इमाम के दाढ़ी नहीं कटवाने पर पत्नी ने दर्ज कराया केस, बोली- मैं मॉडर्न लड़की, मुझे क्लीन शेव वाले लोग पसंद

उन्होंने कहा कि केरल के अंदर पूरी तरह से इस्लामिक वाद चलाया हुआ है। केरल में हिंदू समुदाय की बेटियों पर अत्याचार किया जा रहा है। जहां पर कम्युनिस्ट की सरकार हैं। जबकि केरल में हिंदुओं की बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार को लेकर उनके द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कम्युनिस्ट सरकार को भंग करते हुए राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो