scriptBREAKING एएमयू के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सज्जाद राथर के बयान पर छात्रगुटों में हुए दो फाड़, देखें वीडियो | Controversy on statement of former AMU student union vice president | Patrika News

BREAKING एएमयू के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सज्जाद राथर के बयान पर छात्रगुटों में हुए दो फाड़, देखें वीडियो

locationअलीगढ़Published: Oct 15, 2018 03:26:46 pm

Submitted by:

Amitabh Sharma

अमुवि छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन ने कहा है कि यह सज्जाद राथर का व्यक्तिगत बयान है, अगर कश्मीरी छात्र उनके साथ हैंं तो छात्रों का हस्ताक्षर का पत्र दिखाएं।

AMU

BREAKING एएमयू के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सज्जाद राथर के बयान पर छात्रगुटों में हुए दो फाड़, देखें वीडियो

अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) प्रशासन द्वारा कश्मीरी छात्रों पर की कार्रवाई से नाराज एएमयू छात्र संघ के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष सज्जान सुभान राथर के द्वारा एएमयू प्रॉक्टर पर कार्रवाई वापस लेने के लिए दबाव बनाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें सज्जान कार्रवाई वापस लेने के लिए दबाव बनाता हुआ दिख रहा है। सज्जान सुभान राथर ने ही एलान किया है कि अगर यूनिवर्सिटी प्रशासन कार्रवाई वापस नहीं लेता है तो 17 अक्‌टूबर को 1200 कश्मीरी छात्र अपनी डिग्री सरेंडर कर एएमयू छोड़़ देगें।
पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन उतरे विरोध में
सज्जाद राथर के बयान के विरोध में अमुवि छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन उतर आए हैं। उन्होने कहा है कि यह सज्जाद राथर का व्यक्तिगत बयान है, अगर कश्मीरी छात्र उनके साथ हैंं तो छात्रों का हस्ताक्षर का पत्र दिखाएं। सज्जाद जाना चाहते हैं तो चले जाएं कश्मीर। फैजुल हसन ने दावा किया है कि कश्मीरी छात्र सज्जाद के साथ नहीं हैंं। फैजुल हसन ने कहा है कि अमुवि ओर यहाँ के छात्र देश विरोधी गतिविधियों का समर्थन नहीं करेंगे। आतंकवाद का समर्थन करने वालों का साथ नहीं देंगे। एएमयू का माहौल बिगड़ने नहीं देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो