scriptIPL-2023: 5 छक्‍के मारने वाले क्रिकेटर रिंकू सिंह ने बताया कब और किस लड़की से करेंगे शादी, शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने की थी तारीफ | Cricketer Rinku Singh who hit 5 sixes told when will he marry another | Patrika News

IPL-2023: 5 छक्‍के मारने वाले क्रिकेटर रिंकू सिंह ने बताया कब और किस लड़की से करेंगे शादी, शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने की थी तारीफ

locationअलीगढ़Published: May 29, 2023 12:51:21 pm

Submitted by:

Upendra Singh

IPL-2023: 5 बॉल में 5 छक्के मारकर रिंकू सिंह ने IPL में सुर्खियां बटोरी। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने उनकी तारीफ की। शाहरुख खान ने रिंकू ‌सिंह की शादी में जाने का वादा भी कर चुके हैं। ऐसे में रिंकू सिंह के चाहने वाले उनकी शादी के बारे में जानना चाहते हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने शादी को लेकर क्या कहा?

rinku_singh.jpg

क्रिकेटर ‌रिंकू सिंह और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना।

शाहरुख खाने रिंकू सिंह की शादी में जाने का किया है वाद
एक चैनल को दिए इंटरव्यू में क्रिकेटर ‌रिंकू सिंह ने बताया, “मैं अभी शादी नहीं करूंगा, अभी मुझे कोई भी लड़की पसंद नहीं आई है। शाहरुख खान सर ने बोल दिया था कि मैं तेरी शादी में जरूर आऊंगा, अभी फिलहाल शादी का कोई प्रोग्राम नहीं है, मैं सभी युवाओं से यही कहूंगा की हिम्मत ना हारे, ड़टकर मेहनत करें, एक दिन कामयाबी जरूर मिलेगी।”
सुहाना खान ने रिंकू सिंह की तारीफ की थीं
अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी रिंकू सिंह की तारीफ की थीं। शाहरुख खान की बेटी सुहाना फिदा हो गईं थी। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कहानी पर एक तस्वीर साझा की और लिखा, “अवास्तविक।”

आखिरी ओवर में रिंकू सिंह ने लगातार लगाए थे 5 सिक्स
KKR के 17 ओवर में 157 रन ही बने थे। 7 ‌विकेट भी गिर गए थे। केकेआर को आखिरी ओवर में 29 रन की जरूरत थी। पहली गेंद पर उमेश यादव ने एक रन लिया। रिंकू को पांच गेंद पर 28 रन बनाने थे और उन्होंने लगातार 6 छक्के लगाए। हारता हुआ मैच KKR जीत गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो