'जय श्रीराम' रिंगटोन बजने पर मिली धमकी, पीड़ित परिवार पलायन को मजबूर

दबंगों की धमकी से घबराए पीड़ित परिवार ने अपना मकान बेच कर मोहल्ला छोड़ने का निर्णय लिया है।

By: मुकेश कुमार

Published: 28 Mar 2017, 08:29 AM IST

अलीगढ़। मोबाइल फोन पर 'जय श्रीराम' की रिंगटोन बजने पर एक शख्स को कुछ दबंग प्रवृत्ति के लोगों ने जान से मारने की धमकी दी । इस घटना से घबराए और असुरक्षा की भावना से पीड़ित ने इलाके से पलायन करने का निर्णय किया और घर के बाहर 'यह मकान बिकाऊ है' लिखवा दिया। पीड़ित व्यक्ति आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई है।
 
धार्मिक रिंगटोन बजने पर धमकी
ये हैरान करने वाला मामला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कस्बा जलाली में सामने आया है। यहां रहने वाले मनीष अग्रवाल 24 मार्च की रात अपनी दुकान के बाहर खड़े थे। इसी दौरान फोन कॉल आने पर उनके मोबाइल फोन में धार्मिक रिंगटोन बजी। मनीष अग्रवाल के अनुसार रिंगटोन की आवाज सुन पास में स्थित मेडिकल स्टोर मालिक यासीन अपने साथियों के साथ उसके पास आए और धमकी देने लगे। यासीन ने कहा, 'तू बहुत बड़ा भक्त बनता है। तेरे बाबा की हत्या हुई थी। अब तेरी हत्या कर दी जाएगी। तुझको जलाली में रहने नहीं दिया जाएगा।
वीडियो-


एसपी के दखल पर दर्ज हुआ मुकदमा
पीड़ित मनीष अग्रवाल ने इसकी शिकायत चौकी इंचार्ज से की लेकिन पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया और आरोपियों से सुलह करने की बात करने लगे। इसके बाद पीड़ित ने एसपी ग्रामीण संकल्प शर्मा से पूरे मामले की शिकायत की। जिसके बाद थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट और धमकी देने मुकदमा दर्ज किया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि प्राथमिक जांच के आधार पर मामला आपसी विवाद का लग रहा है। फिलहाल पीड़ित ने जो तहरीर दी है उसी के आधार पर मामला दर्ज किया है। पुलिस जांच कर रही है।

पलायन को मजबूर पीड़ित परिवार
पीड़ित मनीष अग्रवाल ने कहा कि आरोपी अपराधिक प्रवृत्ति के लोग हैं। इन लोगों के विरुद्ध दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पीड़ित के पिता वीरेंद्र अग्रवाल का कहना है कि परिवार को जानमाल का खतरा है। इसलिए हमने घर के बाहर यह मकान बिकाऊ है। लिखकर अपना मकान बेचने प्रस्ताव रखा है। अपनी जानमाल और बच्चों की सुरक्षा के लिए मकान बेचकर अन्य किसी सुरक्षित स्थान पर चले जाएंगे।
वीडियो-

 


Show More
मुकेश कुमार
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned