इस संत ने किया दावा ‘सीएम योगी के दादा की पिस्टल से हुई थी गांधी जी की हत्या’

इस संत ने किया दावा ‘सीएम योगी के दादा की पिस्टल से हुई थी गांधी जी की हत्या’

Amit Sharma | Publish: Feb, 03 2019 05:06:25 PM (IST) Aligarh, Aligarh, Uttar Pradesh, India

एक बार फिर गांधी जी के प्रति जहर उगला गया है, साथ ही गांधी जी के लिए जमकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई।

अलीगढ़। एक बार फिर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर ओछी बयानबाजी की गई है। डासना पीठ से आये सन्तों ने अब महात्मा गांधी को लेकर आपत्तिनजन टिप्पणी की है। राष्ट्रिपिता महात्मा गांधी को देश के बंटवारे का कारण बताया गया है साथ ही नाथूराम गोडसे को महमामंडित करने का प्रयास किया गया है।

गांधी जी के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी

अलीगढ़ में 30 जनवरी को हुई महात्मा गांधी जी के पुतले को गोली मारने की घटना के बाद आज डॉ. पूजा शकुन पांडे के समर्थन में डासना पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद, महंत चेतना शर्मा समेत कई संतों ने महात्मा गांधी जी के लिए जहर उगला। महात्मा गांधी जी के लिए आत्तिजनक इस्तेमाल करते हुए आजादी के वक्त एक करोड़ हिंदुओं के कत्ल का जिम्मेदार बताया गया। में डासना पीठाधीश्वर यति नरसिंहानंद ने कहा कि हम नाथूराम गोडसे को मानते और पूजते हैं। साथ ही कहा महात्मा गांधी एक विचारधारा नहीं है बल्कि नाथूराम गोडसे को मानने वाले इस देश में कई लोग हैं। पूजा शकुन पांडे के खिलाफ जो कार्रवाई की गई है वह एक सोची-समझी साजिश है। पूजा शकुन पांडे ने जो किया था वह ठीक किया।

पूजा शकुन पांडे का समर्थन

वहीं घटना के दूसरे ही दिन 31 जनवरी को पूजा शकुन पांडेय के ऊपर आरोप लगाते हुए थाना गाँधीपार्क में किये गए मुकदमे पर खुलासा करते हुए कहा कि यह केस राजीव कुमार आशीष ने काँग्रेस के इशारे पर कराया है। जिसके विरुद्ध हिन्दुमहासभा मुकदमा दर्ज कराने जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned