मां की डांट से क्षुब्ध हो कर बेटी ने दी जान

 मां की डांट से क्षुब्ध हो कर बेटी ने दी जान
Suicide

Amit Sharma | Updated: 13 Jun 2017, 03:24:00 PM (IST) Aligarh, Uttar Pradesh, India

बेटी को मां की डांट इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी जान दे दी।

अलीगढ़। मां की डांट से क्षुब्ध होकर पुत्री ने कमरा बंद करके जान दे दी। घटना के वक्त मां व पिता फैक्ट्री में काम करने गये थे। घटना थाना गांधी पार्क के नौरंगाबाद छावनी की है। बताया जा रहा है कि मीरा और पति फैक्ट्री में काम करके परिवार का पालन करते हैं। मीरा की चार लड़कियां व दो लड़के हैं। एक लड़की की शादी कर चुके हैं। वहीं रेखा दूसरे नम्बर की लड़की है। स्थानीय लोगों के अनुसार घर का काम नहीं करने पर मां मीरा ने रेखा को आज सुबह डांट लगा दी थी और फैक्ट्री में काम करने चली गई।

मां-बाप के आने तक थम चुकी थीं सांसें
ये डांट रेखा को नागवार लगी। रेखा से दो छोटी बहनें भी हैं। जो कमरे से बाहर खेल रही थीं। बाथरुम में कपड़े धोने के बाद रेखा कमरे में गई और तेज आवाज में गाना लगा कर कमरा बंद कर लिया। इसके बाद जब बहनों ने कमरा खोलने के लिए कहा तो कमरा नहीं खोला, अनहोनी की आशंका के चलते दीवार तोड़ कर कमरे में प्रवेश किया गया तो रेखा कुण्डे से लटकी थी। रेखा की सांसे थम चुकी थीं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फैक्ट्री में काम करने गए मां व पिता भी घर पहुंचे तो नजारा देख कर आंखों से आंसू फूट पड़े। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
देेखें वीडियो


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned