scriptdead body of a young man who went for a walk was found | घूमने निकले युवक का शव मिला, दुल्हन के हाथों की मेहंदी छूटने से पहले ही उजड़ गया सुहाग | Patrika News

घूमने निकले युवक का शव मिला, दुल्हन के हाथों की मेहंदी छूटने से पहले ही उजड़ गया सुहाग

अलीगढ़ जिले में दो दिन पहले घर से घूमने निकले युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक पंकज घर का इकलौता चिराग था और दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। शव मिलने से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। वहीं नई नवेली दुल्हन का भी राे-रोकर बुरा हाल है।

अलीगढ़

Published: June 15, 2022 11:35:14 am

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में दो दिन पहले घर से घूमने निकला युवक लापता हो गया था। आज सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला है। बताया जा रहा है कि युवक पंकज घर का इकलौता चिराग था, जो दाे दिन पहले ही घूमने की बात कहकर घर निकला था, जिसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह खेत में शव मिलने से परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। दो महीने पहले ही पंकज की शादी हुई थी। अभी तक उसकी नवविवाहिता के हाथों की मेहंदी तक नहीं उतरी कि थी उससे पहले ही उसका सुहाग उजड़ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
dead-body-of-a-young-man-who-went-for-a-walk-was-found.jpg
घूमने निकले युवक का शव मिला, दुल्हन के हाथों की मेहंदी छूटने से पहले ही उजड़ गया सुहाग।
जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ के थाना नगला क्षेत्र के नगोला गांव का रहने वाले 32 वर्षीय युवक पंकज का शव खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। पंकज का शव का शव मिलने की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर दौड़ पड़ी। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। बताया जा रहा है कि पंकज शराब पीने के साथ ही नशे का आदी था। उसके पिता राजपाल की कई साल पहले मौत हो गई थी। जबकि उसकी मां इंद्रावती जवां थाना क्षेत्र स्थित कासिमपुर परियोजना में नौकरी करती है। पंकज इकलौता बेटा था। उसकी दो बड़ी बहनों की बहुत पहले ही शादी हो चुकी है। ऐसे में बुजुर्ग मां का वह एक मात्र सहारा था।
यह भी पढ़ें - सुनसान जगह ले जाकर पिला दी बहुत सारी शराब, वीडियो वायरल

घर का इकलौता चिराग था पंकज

आपको बताते चलें कि पंकज अपने घर का इकलौता चिराग होने के साथ ही अपनी मां का एकमात्र सहारा था। जिसकी 2 महीने पहले ही शादी हुई थी। ग्रामीणों का कहना है कि पंकज की पत्नी उसकी शराब पीने की आदत से परेशान होकर अपने मायके चली गई थी।
यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर धार्मिक टिप्पणी और भड़काऊ पोस्ट डालने पर हंगामा

परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल

जैसे ही उसे पति की मौत की खबर मिली तो वह ससुराल पहुंच गई। सूचना के बाद दोनों बहनों समेत बुजुर्ग मां और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण महिलाओं ने बताया कि अभी तक बहू के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी है और उससे पहले ही उसका सुहाग उजड़ गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्नIndependence Day 2022: लालकिला छावनी में तब्दील, जमीन से आसमान तक काउंटर-ड्रोन सिस्टम से निगरानी14 अगस्त को 'विभाजन विभिषिका स्मृति दिवस' मनाने पर कांग्रेस का BJP पर हमला, कहा- नफरत फैलाने के लिए त्रासदी का दुरुपयोग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.