scriptशाखा से लौट रहे आरएसएस कार्यकर्ता पर हमलावरों ने जलती लकड़ी से किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला! | Deadly attack on rss worker from burning wood returning from branch | Patrika News

शाखा से लौट रहे आरएसएस कार्यकर्ता पर हमलावरों ने जलती लकड़ी से किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला!

locationअलीगढ़Published: Jul 06, 2019 11:13:30 am

Submitted by:

suchita mishra

 
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के शाखा कार्यवाह शाखा से लौटते समय अपने कुछ साथियों के साथ जलपान के लिए जा रहे थे, तभी ये वारदात हुई।

rss

rss

अलीगढ़। कोतवाली के ऊपर कोट इलाके में कुछ असामाजिक तत्वों ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के शाखा कार्यवाह पर जलती लकड़ी से हमला बोल दिया। आरोप है कि इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई। सूचना पर आरएसएस के अन्य पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आरएसएस कार्यकर्ता शाखा से लौटते समय कुछ साथियों के साथ जलपान करने जा रहे थे, तभी उनके साथ ये वारदात हुई।
ये है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक देहली गेट के मोहल्ला रामनगर के रहने वाले मनीष पुत्र प्रमोद कुमार आरएसएस की विश्वकर्मा नगर में लगने वाली सरस्वती शाखा के बाद कुछ साथियों के साथ बाइक पर ऊपर कोट के रास्ते जलपान करने जा रहे थे। शाखा कार्यवाह मनीष के साथ मुख्य शिक्षक राज, सुशांत और सचिन आदि भी अलग अलग बाइक पर थे। जैसे ही वह लोग शीशे वाली मस्जिद के पास से गुजरे तो कुछ लोगों ने रास्ता रोककर गाली गलौज शुरू कर दी।
विरोध करने पर हमलावरों ने तंदूर में जल रही लकड़ी उठाकर मनीष के ऊपर हमला कर दिया। इससे उनकी कमर पर चोट आ गई। इस दौरान अन्य लोग भी हमलावर हो गए। किसी तरह वे लोग वहां से जान बचाकर भागे और कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की।घटना की जानकारी पर विभाग कार्यवाह ललित कुमार, विस्तारक रविकांत, नगर कार्यवाह ओमप्रकाश, प्रमोद, हरिव्रत, संजू बजाज, अंकुर शिवाजी, अतुल राजाजी, विशाल देशभक्त, भाजपा नेता ब्रजेश कंटक, पूर्व महापौर शकुंतला भारती, विवेक सारस्वत, हरिबाबू, संजय आदि कोतवाली पहुंच गए। सीओ विशाल पांडेय और एडीएम ने घटना स्थल का मुआयना कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो