23 दिन के नवजात को उठा ले गया कुत्ता, किया ऐसा हाल कि देखकर बिलख पड़े परिजन

कपड़े सुखाने छत पर गई थी मां, तभी नवजात को उठा ले गया कुत्ता।

By: suchita mishra

Published: 10 Apr 2019, 12:49 PM IST

अलीगढ़। सिकंदरपुर गांव में 23 दिन की नवजात बच्ची को मां द्वारा कुछ देर के लिए अकेला छोड़ना महंगा पड़ गया। इस बीच बच्ची को कुत्ता उठाकर ले गया। परिवार की तीन साल की बच्ची ने ये नजारा देख लिया और मां को जानकारी दी। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। गांव वाले और परिवारीजन नवजात को ढूंढने में जुट गए। इस दौरान गांव से करीब 100 मीटर दूर नहर में मासूम बच्ची का शव बरामद हुआ, जिसे देखकर परिजन बिलख बिलख कर रोने लगे।

ये है पूरा मामला
सिकंदरपुर गांव निवासी संजय शर्मा पुत्र महाराज सिंह के मुताबिक घटना मंगलवार दोपहर की है। नवजात को मिलाकर संजय शर्मा की पांच बेटियां थीं। मंगलवार सुबह वे घर से मजदूरी के लिए गए हुए थे। दो बड़ी बेटियां मोहिनी शर्मा व यामिनी शर्मा स्कूल गई थीं। घर पर पत्नी मधु, छोटी बेटियां जान्हवी और अन्नपूर्णा व 23 दिन पूर्व जन्मी बेटी हिना थी। दोपहर करीब 12 बजे मधु छत पर कपड़े सुखाने के लिए गई थी। जब नीचे आयी, तो हिना वहां से गायब थी। उसने हिना के बारे में बच्चियों से पूछा तो तीन साल की जान्हवी ने बताया कि उसे कुत्ता उठाकर ले गया। ये सुनकर मधु जोर जोर से चिल्लाकर रोने लगी।

इस बीच गांव वाले भी इकट्ठे हो गए। सबने मिलकर बच्ची को ढूंढना शुरू किया। काफी देर तक वे लोग गलियों की खाक छानते रहे। करीब दो घंटे बाद नहर में नहाने गए कुछ बच्चों ने नवजात के शव के पानी में पड़े होने की सूचना दी। इसके बाद सब लोग नहर पर पहुंचे और बच्ची को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बच्ची का शव देखने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned