संगम एक्सप्रेस में मनचलों ने युवती से की छेड़छाड़, रिश्तेदार ने प्रधानमंत्री व रेल मंत्री को ट्वीट कर मांगी मदद, एक घंटे बाद जागा प्रशासन

 

ट्वीट के एक घंटे बाद तक मामले का संज्ञान नहीं लिया गया। परेशान होकर अलीगढ़ में युवती दूसरी ट्रेन में बैठकर गंतव्य के लिए रवाना हुई।

अलीगढ़। रविवार रात संगम एक्सप्रेस में चार शोहदों ने शराब पीकर एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर दी। परेशान होकर युवती ने अपने एक रिश्तेदार को बात बतायी। युवती के रिश्तेदार ने ट्विटर के माध्यम से प्रधानमंत्री, रेल मंत्री समेत रेल प्रशासन से शिकायत की। लेकिन शिकायत के काफी देर बाद तक कोई सुनवाई नहीं हुई। देर रात करीब 11:30 बजे जब ट्रेन अलीगढ़ जंक्शन पहुंची तो युवती ट्रेन से उतरकर दूसरी ट्रेन में बैठकर लखनऊ रवाना हो गई। एक घंटे बाद लखनऊ डीआरएम ने ट्वीट का फॉरवर्ड किया। इससे अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया। फिर टूंडला जीआरपी ने युवती को रेस्क्यू का मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: नाबालिग पोती को दादी ने ननिहाल से बुलवाया, रात में पिता ने पकड़कर कर डाला दुष्कर्म

ये है पूरा मामला
देहरादून से इलाहाबाद जाने वाली संगम एक्सप्रेस की जनरल बोगी में मुरादाबाद की रहने वाली एक युवती लखनऊ जाने के लिए बैठी थी। उस बोगी में चार युवक बैठे थे। चारों शराब के नशे में थे। वे युवती को देखकर अश्लील हरकतें करने लगे। विरोध करने पर छेड़खानी शुरू कर दी। परेशान होकर युवती ने अपने मुरादाबाद के एक रिश्तेदार को मामले की जानकारी दी। रिश्तेदार ने घटना की शिकायत प्रधानमंत्री, रेल मंत्री सहित रेल प्रशासन से ट्वीट के माध्यम से कर दी और मदद की गुहार लगाई।

युवती के मुताबिक करीब एक घंटे तक मामले का कोई संज्ञान नहीं लिया गया। लिहाजा परेशान होकर युवती अलीगढ़ जंक्शन पर उतर गई और दूसरी ट्रेन में बैठकर लखनऊ के लिए रवाना हो गई। लखनऊ डीआरएम द्वारा ट्वीट फॉरवर्ड करने के बाद टूंडला जीआरपी ने युवती को रेस्क्यू कर करीब एक घंटे तक पूछताछ की। इस मामले में अलीगढ़ के आरपीएफ और जीआरपी अधिकारियों का कहना है कि घटना की शिकायत किसी भी थाने पर नहीं की गई। यदि अलीगढ़ जंक्शन में ही शिकायत कर दी जाती तो शोहदों को वहीं पर पकड़ लिया जाता।

PM Narendra Modi pm modi
Show More
suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned